July 5, 2024

रतलाम: चोरों ने तीन दुकानों को बनाया निशाना, पतरे उचकाकर दुकान में घुसे और दिया वारदात को अंजाम

रतलाम,10फरवरी (इ खबर टुडे)। शहर में चोरी की वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रही है।बिती रात बदमाशों ने पैलेसरोड पर तीन गुमटियों में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।चोरी की घटना प्रमोद सोलंकी की बिगबोस हेयर सेलुन सहित लव मेंस पार्लर व एक टेलर्स की दुकान में चोरी हुई है। बदमाश गुमटियों के पतरे उचकाकर घुसे और हाथसाफ कर गए।जानकारी के अनुसार रविवार की रात चोरों ने पैलेस रोड़ राजमहल की दीवार से लगी गुमटी में दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरो ने एक हेयर कटिंग सैलून तथा दो कपड़ों की दुकानों में वारदात को अंजाम दिया । चोर दो हजार रुपये सहित करीब 5 हजार रुपये के कपड़े ले गए है।

पतरे हटा कर घुसे
बताया जाता है कि चोरी की तीनों दुकानों में चोरो की स्टाइल एक जैसी ही थी । चोर तीनो दुकानों में छत के पतरे उचका कर दुकान में नीचे उतरे थे । हेयर कटिंग की दुकान के संचालक हरीश सोलंकी ने बताया चोर गल्ला तोड़ कर दो हजार रुपये नगदी ले गए है । इसी दुकान के पास रेडीमेड कपड़ो की दुकान लव ट्रेंड्स से करीब 5 हजार रुपये के कपड़े पर हाथ साफ किया है ।

इस दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे है,पुलिस फुटेज देख कर चोरो की पहचान कर रही है । इन्ही दुकान के कुछ आगे जे.के. टेलर्स दुकान में भी चोर पतरे हटा कर घुसे थे,लेकिन दुकान से कुछ ले जा न सके ।

You may have missed