October 15, 2024

थाने को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी के साथ गांजा ,ओर शराब बेचने वाले आरोपी गिरफ्तार

इन्दौर,19 सितम्बर (इ खबरटुडे)।इन्दौर के विजयनगर थाना व क्राइम ब्रांच की संयुक्त ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपीयो को पकड़ने में सफलता हासिल की है । पकड़े गए आरोपी सलमान , सिद्धू ने वर्ष 2018 में एम आई जी थाने को बम से उड़ाने की धमकी भी दी थी।

दरसअल पूरा मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का जहा अवैध तरीके से ड्रग्स गांजा व शराब का अवैध कारोबार सलमान सिद्धू व उसका भाई गोलू द्वारा किया जा रहा था । वही अवैध ड्रग्स व गांजा बेचने के मामले में गेंग के करीब सात सदस्य पहले ही विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए थे ।

वही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देर रात विजयनगर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए दो आरोपी सलमान व सिद्धू को घेरा बंदी कर पकड़ा वही पकड़े गए । आरोपी सलमान ने वर्ष 2018 में वारंट तामील करने गए पुलिस कर्मी से विवाद के बाद थाने को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली थी।

विजयनगर पुलिस ने गेंग के करीब दस लोगो को गिरफ्तार कर लिया है । वही पकड़े गए आरोपीयो के इन्दौर के विभिन्न थानो में दो दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज है पकड़े गए आरोपीयो से पुलिस पूछताछ कर और भी कई खुलासे होने की उम्मीद कर रही है।

You may have missed