July 5, 2024

चांदनी चौक में हुई लूट की वारदात को लेकर पुलिस ने खंगाले शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे, आरोपी शहर के अलग-अलग क्षेत्रों देखे गये

रतलाम,12फरवरी (इ खबर टुडे)। चांदनीचौक में सराफा व्यापारी के मुनीम से रुपयों से भरा बैग पार करने वाले बदमाशों की धरपकड के लिए पुलिस पुरी गंभीरता से प्रयास कर रही है। पुलिस की एक टीम शहर के बाहर भी गई है, वहीं शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है,जिसमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की गतिविधियो का पुलिस को पता चला है।ज्ञातव्य है कि मंगलवार शाम रत्नम बुलियन की दुकान पर काम करने वाला मुनीम नरेंद्र दुकान से रुपए से भरी थैली लेकर दुकान मालिक विजय चाणोदिया के निवास पर रखने जा रहा था। चांदनी चौक स्थित आजाद चौक गोल चक्कर में मुनीम का दुपहिया वाहन खड़ा हुआ था। रुपयों से भरा बैग लेकर मुनीम आजाद चौक गया, जहां वह गाड़ी निकाल रहा था, उसी दौरान एक बालक उसके पीछे आया और ध्यान भटंकाकर रुपयों के भरा बैग लेकर रफुचक्कर हो गया था। पुलिस ने घटना के बाद क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें रुपयों से भरा बैग ले जाते हुए बालक दिखाई दे रहा है। वही उसके साथ दो युवक भी शामिल दिखाई दे रहे हैं।

बुधवार दोपहर तक बैग के रुपयों का खुलासा नहीं
माणकचौक थाना प्रभारी अयुब खान ने बताया कि बैग में कितने रुपए थे, उसकी जानकारी अभी भी व्यापारी से नहीं मिल पाई है। पुलिस इसकी जानकारी भी हासील करने का प्रयास कर रही है।

शहर के कई क्षैत्रों में पैदल घुमें बदमाश
वारदात के बाद एसपी गौरव तिवारी ने मामले को सुलझाने और बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को विशेष निर्देश जारी किए है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद पुलिस ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु किया है। कैमरों की फुटेज में घटना स्थल पर बैग पार करने वाले बदमाश शाम सवा 6 बजे के लगभग सैलाना बस स्टैण्ड क्षैत्र में भी नजर आ रहे है।

यहां से जब पुलिस ने अलग-अलग क्षैत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो यह संदिग्ध बदमाश शहीद चौक, धानमंडी, गणेश देवरी, घांस बाजार और त्रिपोलिया गेट क्षैत्र में भी पैदल घुमते नजर आ रहे है। इसके बाद बदमाश पैदल चांदनी चौक पहुंचे और वारदात को अंजाम देकर निकल गए। अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बदमाश शहर में किस साधन से और किस ओर से आए।

गिरोह का हाथ होने की भी आशंका
माणकचौक थाना प्रभारी अयुब खान ने बताया कि इस मामले में पुलिस कई पहलु पर जांच कर रही है। मुनीम से भी पुछताछ की जा रही है, वहीं वारदात के तरीके को देखंते हुए करिया सांसी गिरोह का हाथ होने की भी आशंका है, ऐसे में उस दिशा में भी काम कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम शहर के बाहर भी अलग-अलग क्षैत्रों में भेजी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होगें और मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

You may have missed