July 8, 2024

हरियाणा के पनवासा से मुक्त कराई नाबालिग 4 माह की गर्भवती निकली, गर्भपात के लिए कोर्ट में गई मां

ग्वालियर,07 फरवरी (इ खबर टुडे)। एक सप्ताह पूर्व हरियाणा के पनवासा गांव से बरामद नाबालिग 4 माह की गर्भवती निकली है। उसे पुलिस ने 29 जनवरी को मुक्त कराया था। उसे बबली नाम की मानव तस्कर गिरोह की सरगना ने 1.5 लाख में बेचा था। खरीदने वाले को भी पुलिस पकड़कर लाई थी।

मेडिकल रिपोर्ट में गुरुवार को बच्ची के गर्भवती होने का खुलासा हो गया है। अब नाबालिग की मां ने कोर्ट में गर्भपात कराने के लिए गुहार लगाई है।

राजेश जाट ने 1.5 लाख में खरीदकर कर ली शादी
थाटीपुर थाना पुलिस ने जुलाई 2019 में लापता हुई एक किशोरी को वॉटसएप पर आए मैसेज के बाद पुलिस ने हरियाणा के कैथल जिले के पनवासा गांव से बरामद किया था। नाबालिग को वहां के राजेश जाट ने 1.5 लाख रुपए में खरीदकर शादी की थी।

दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की मदद से खरीदा
पुलिस ने आरोपित को भी पकड़ा था। इसके बाद पूरी कहानी सामने आई थी कि नाबालिग को दिल्ली स्टेशन के पास से एक युवक ने मदद करने के बहाने दिल्ली में मानव तस्करी करने वाली बबली के सुपुर्द किया था। बबली ने राज नामक महिला के सहयोग से राजेश को डेढ़ में किशोरी को बेचा था।

नाबालिग बच्ची का कराया मेडिकल टेस्ट
काउंसलिंग के दौरान महिला काउंसलर को किशोरी जो बताया उससे संदेह था कि वह गर्भवती भी है। इसके लिए गुरुवार को मेडिकल कराया गया है। जिसमें वह 4 माह से गर्भवती निकली है। यह पता चलने के बाद उसकी मां ने गर्भपात के लिए कोर्ट में गुहार लगाई है।

You may have missed