May 2, 2024

गुण्डे के खिलाफ हुई कार्यवाही से भड़के लोगों ने महामण्डलेश्वर पर किया पथराव

मुझ पर हमला सुनियोजित साजिश-आचार्य शेखर

उज्जैन,3 जून (इ खबरटुडे)। जिले के महिदपुर कस्बे में पुलिस द्वारा एक गुण्डे के विरुध्द की गई कार्यवाही के खिलाफ ज्ञापन देने गई भीड ने आवाहन अखाडे के महामण्डलेश्वर के काफिले पर पथराव कर दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया था।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार,आवाहन अखाडे के महामण्डलेश्वर श्री अतुलेशानन्द जी सरस्वती (आचार्य शेखर) आज महिदपुर पंहुचे थे। महिदपुर में विगत दिनों पुलिस द्वारा एक कुख्यात गुण्डे कादिर की पिटाई के खिलाफ कुछ लोग ज्ञापन देने पंहुचे थे। गुण्डे के पक्ष में ज्ञापन देने गए इन लोगों ने महामण्डलेश्वर के वाहन काफिले पर पथराव कर दिया। इस पथराव से वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हांलाकि पथराव में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
आचार्य शेखर ने इ खबरटुडे को बताया कि यह घटना करीब तीन बजे की है। वे अपने कुछ भक्तों के साथ दो वाहनों में सवार होकर महिदपुर के जेल रोड से गुजर रहे थे,कि तभी भीड ने उनके वाहनों पर पथराव कर दिया। इस पथराव से वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और उनके शीशे टूट गए। वाहन चालकों की सतर्कता से वाहन में सवार किसी भी व्यक्ति को चोटें नहीं आई। विश्व हिन्दू परिषद के केन्द्रीय मार्गदर्शक मण्डल के सदस्य रह चुके आचार्य शेखर ने कहा कि उन पर किया गया हमला पूर्वनियोजित था और समाजविरोधी तत्वो ने मस्जिद में से भी पथराव किया। उन्होने कहा कि घटना की जानकारी तत्काल एसपी और आईजी को दे दी गई थी। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पंहुच गया था। समाचार लिखे जाने तक स्थिति नियंत्रण में थी परन्तु तनाव व्याप्त था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds