May 17, 2024

घायल पटवारी जिला चिकित्सालय में भर्ती

रतलाम,3 जून (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा उपखण्ड की हाटपीपलिया चौकी के गांव लसूडिया गांव में रेत का अवैध उत्खनन रोकने गए एक पटवारी के साथ गांव वालों ने मारपीट की। घायल पटवारी को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। हांलाकि प्रशासन ने इस घटना में खनन माफिया का हाथ होने से इंकार किया है।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार जावरा एसडीएम अनूपसिंह के नेतृत्व में एक दल हाट पीपलिया पुलिस चौकी के गांव करनखेडी में मलेनी नदी से होने वाले रेत के अवैध उत्खनन को रोकने वहां पंहुचा था। प्रशासन के दल ने यहां अवैध रुप से उत्खनन कर रहे तीन ट्रेक्टरों को पकडा। पकडे गए ट्रैक्टरों को जावरा लाया जाना था। एक पटवारी अर्जित सक्सेना एक ट्रेक्टर पर सवार होकर वहां से रवाना हुआ था। सुबह करीब साढे नौ बजे यह ट्रैक्टर लसूडिया जंगली तालाब के समीपर पंहुचा था कि वहां गांव वालों ने पटवारी अर्जित के साथ मारपीट शुरु कर दी। इसी दौरान अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर भी मौके से भाग गया। गांववालों की मारपीट से पटवारी अर्जित घायल हो गया। उसे पहले जावरा और फिर रतलाम के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पटवारी के साथ हुई मारपीट को लेकर अलग अलग बातें सामने आ रही है। पटवारी अर्जित ने जिला चिकित्सालय में पुलिस को दिए बयान में कहा कि गांव वालों ने उसे बुरी तरह पीटा। उसके सिर में चोट आई है। वहीं दूसरी ओर जावरा एसडीएम अनूप सिंह ने इस घटना में खनन माफिया का हाथ होने से इंकार किया है। उन्होने कहा कि गांववालों ने किसी गलतफहमी के चलते पटवारी के साथ मारपीट की। उन्होने कहा कि पटवारी को मामूली चोटे आई है। फिलहाल मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds