July 8, 2024

काेचिंग जा रहे दो छात्रों को कार ने कुचला, लोगों ने जलाया वाहन

सागर,07 फरवरी (इ खबर टुडे)। माेतीनगर थाना क्षेत्र के इतवारी वार्ड में शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे घर से कोचिंग जा रहे दो छात्रों को चालक ने तेज गति व लापरवाही से कार चलाकर कुचल दिया। घटना से गुस्‍साए लोगों ने कार में आग लगा दी।गंभीर रुप से घायल दोनों छात्रों को भाग्योदय तीर्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दो युवक कार छोड़कर भाग गए। जानकारी के अनुसार बल्लभनगर वार्ड निवासी भूपेंद्र सूर्यवंशी उम्र 16 साल और नमन यादव उम्र 16 साल, दोनों ज्वाय चैंपियन स्कूल में कक्षा 6 वीं के छात्र हैं। ये दोपहर करीब 3 बजे घर से काेचिंग में पढ़ने के लिए निकले थे। रास्ते में दाेनों चाट की गुमटी पर पानीपुरी खाने लगे।

इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार ने दोनों छात्रों को टक्‍कर मारकर कार चाट की गुमटी से टकरा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों छात्र कार के नीचे आ गए थे। उन्हें लोग निकालकर निजी अस्पताल ले गए। इस दौरान घटना से गुस्साए लोगों ने कार में आग लगा दी।

घटना की सूचना मिलते ही मोतीनगर थाना प्रभारी सतीश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फायर लारी बुलाकर आग पर काबू पाया, कार पूरी तरह से जल गई है।

नमन के भाई मनाेज के मुताबिक कार नंबर एमपी-04 सीजी-2430 है। कार का वर्ष 2013 से बीमा नहीं कराया और कार न ही दूसरे व्यक्ति के नाम ट्रांसफर की गई थी। कार को घटना के समय वल्लभ नगर वार्ड निवासी नीतिन करोसिया चला रहा था, उसके साथ रिषभ कनौजिया कार में बैठा था।

You may have missed