October 15, 2024

उज्जैन एसपी मनोजसिंह कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारेंटाइन

उज्जैन,19 अगस्त (इ खबर टुडे/ब्रजेश परमार )। उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोजकुमारसिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई। उन्हें एहतियात के तौर पर होम क्वारेंटाइन किया गया है। पुलिस कप्तान की पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आते ही विभाग में हड़कंप मच गया।

हालांकि अभी तक पुलिस विभाग के आधा दर्जन पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। एसपी ने स्वयं इसे स्वीकार किया और जानकारी दी।

उज्जैन शहर में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। मंगलवार को उज्जैन दक्षिण के विधायक और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उन्हे इलाज के लिए इंदौर के अरविन्दो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरूवार शाम को पुलिस विभाग के लिए सनसनी फैला देने वाली जानकारी सामने आई। उज्जैन एसपी मनोजसिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। जानकारी सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

श्री सिंह से चर्चा करने पर बताया कि गुरूवार सुबह उन्होंने सेंपल दिया था।इसके साथ ही ट्र्रनाट पद्धति से भी जांच करवाई दोनों रिपोर्ट पाजिटिव सामने आई है।उनके अनुसार वे पूर्णरूप से स्वस्थ हैं।बाबा महाकाल पर पूर्ण आस्था रखने वाले श्री सिंह ने कहा कि घर से ही वे पूरा काम देखेंगे।पूर्ण व्यवस्थाओं को अंजाम देंगे।

एक दिन पूर्व होम क्वारेंटाइन-
सोमवार को बाबा महाकाल की शाही सवारी और राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था संभालने के बाद मंगलवार को एसपी मनोजसिंह ने एहतियात के तौर पर स्वंय को होम क्वारेंटाइन कर लिया था। सोमवार को भाजपा का महामंत्री कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया था जो कि पूरे कार्यक्रमों में भाजपा नेताओं के साथ शरीक रहा था।

थाना प्रभारी और एसआई उपचाररत-
कोरोना संक्रमण होने के कारण चिंतामण थाना प्रभारी को कुछ दिन पहले ही इलाज के लिए पीटीएस में भर्ती करवाया जा चुका है। बुधवार को तराना थाने के एक एसआई को भी पॉजिटिव होने पर पीटीएस में भर्ती करवाया गया है।

कोरोना काल में एसपी मनोजसिंह द्वारा लगातार संक्रमित क्षेत्रों का दौरा किया गया था।इधर सीएचएओ महावीर खंडेलवाल ने मिडिया को दिए बयान में कहा कि अभी यह बता पाना मुश्किल है कि एसपी कहां से कोरोना संक्रमित हुए है।

You may have missed