May 9, 2024

Crime news : भीलवाड़ा में 14 साल की बच्ची का जला हुआ शव ईंट-भट्ठे पर मिला, पुलिस ने दुष्कर्म की जताई आशंका

भीलवाड़ा,03 अगस्त(इ खबर टुडे)। राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार से लापता एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप और फिर भट्‌टी में जलाने का मामला सामने आया है। बच्ची के कड़े और चप्पल पास ही जंगल में एक कोयला की भट्टी के बाहर मिले हैं। नाबालिग बच्ची के लापता होने और उसकी हत्या की आशंका की सूचना ग्रामीणों ने कोटड़ी थाने में दी तो पुलिस ने जांच पड़ताल की। प्रारंभिक जांच में बच्ची के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। रेप के बाद ही उसे भट्‌टी में जलाने की बात कही जा रही है। अब तक इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है।

भीलवाड़ा में इस सनसनीखेज वारदात के बाद कोटड़ी थाना प्रभारी, एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे हैं। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया है। इस मामले में थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि नरसिंहपुरा गांव की एक नाबालिक बच्ची बुधवार सुबह अपनी मां के साथ खेतों में बकरियां चराने गई थी। दोपहर को उसकी मां तो घर लौट गई लेकिन बच्ची लापता हो गई थी।

काेयला भट्‌टी के बाहर मिली चप्पल और कडे़
पुलिस के अनुसार नरसिंहपुरा गांव के इस मामले में बच्ची की तलाश की गई। गांव में नहीं मिलने पर जंगल में खोजना शुरू किया गया। वहां कालबेलिया समाज की बनाई गई कोयला भट्‌टी से धुंआ निकलता दिखा तो शक हुआ। परिजनों ने वहां तलाश किया। भट्‌टी के बाहर बच्ची के हाथों में पहना कड़ा और चप्पल मिली। इसके बाद पुलिस काे सूचना दी गई।

पुलिस के अनुसार कालबेलिया समाज की ओर से जंगल में लकड़ियां काटकर कोयला बनाने के लिए चार-पांच भट्टियां बनाई हुई हैं। इनमें से एक भट्टी खुली हुई मिली। उसमें से आग निकल रही थी। संदेह हुआ तो परिजनों ने तलाश की। भट्टी के बाहर बच्ची के हाथ का कड़ा और चप्पल मिली। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई और फिर भट्‌टी में फेंक दिया गया।

4 आरोपी, 3 को हिरासत में लिया, शाम तक खुलासा
भीलवाड़ा के एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि बच्ची की हत्या और जलाने की सूचना मिली है। कुछ सुराग भी मिले हैं। बच्ची से गैंग रेप की आशंकाना से मना नहीं किया जा सकता है। चार में से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। शाम तक वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds