अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

पुलिसकर्मी ने ही चुराई थी पुलिस लाइन से सरकारी गाड़ी, देवास से जब्त

रतलाम ,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। पुलिस लाइन से चोरी हुई सरकारी बोलेरो गाड़ी पुलिस ने देवास शहर से बरामद कर ली है। यह गाड़ी एक आरक्षक ने ही चुराई थी। 4 माह पहले तक वह रतलाम जिले में ही पदस्थ था। गाड़ी चुराने के पीछे आरक्षक का मकसद केवल विभाग के ही एक अन्य कर्मचारी से रंजिश थी।

मिनी चुनाव के लिए मतदान समाप्‍त, पटियाला में अकाली व कांग्रेसियों में भिड़ंत

चंडीगढ़ ,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। पंजाब में स्‍थानीय निकाय चुनाव के लिए मतदान समाप्‍त हो गया है। मतदान सुबह आठ बजे शुरू हुआ और शाम चार बजे तक चला। मतों की गिनती थोड़ी देर बाद शुरू होगी और परिणाम देर शाम घोषित हो जाने की उम्‍मीद है। चुनाव के दौरान हिंसा हुईं।पटियाला में चुनाव के दौरान पथराव हुआ।

युवाओं में उत्साह का संचार करता है खेल-विधायक चेतन्य काश्यप

पहले दिन रतलाम इंडियन और फाईट क्लब, विराट-11 और पुलिस लाइन के बीच हुआ मैच

रतलाम ,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। खेल जीवन में अनुशासन लाता है। युवाओं में उत्साह और अनुशासन लाने के लिए खेल आवश्यक है। सफलता और असफलता दोनों निश्चित है, मगर उत्साह और खेल भावना के साथ खेला गया मैच जीत जरूर दिलाता है। ये बात राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष और शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने नेहरु स्टेडियम में आयोजित रतलाम ट्रॉफी टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर कही।

ग्वालियर में बने बॉयो टॉयलेट देश में हुए लोकप्रिय

ग्वालियर ,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।ग्वालियर जिले में ईज़ाद हुए बॉयो-टॉयलेट अब पूरे देश में लोकप्रिय हो गये हैं। शौचालय के इस मॉडल को अपनाने की देश के शहरों में होड़ मची है। देश-विदेश के नगरीय निकायों के प्रतिनिधि मंडल इस मॉडल को देखने ग्वालियर आ रहे हैं। कम खर्चे में तैयार ये बॉयो-टॉयलेट देखकर सभी दंग रह जाते हैं।

शहर में भारी मात्रा में अवैध शराब का पर्दाफाश,तीन आरोपी गिरफ्तार

30 पेटी प्लेन शराब और सामान जब्त

रतलाम,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।पुलिस ने शहर में चल रही एक अवैध शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। फैक्ट्री का पता एक वाहन में चिप्स के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही अवैध शराब पकड़ाने के बाद हुआ। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पैंकिग मशीन, खाली बोटले, होलोग्राम एवं अन्य सामान भी जब्त किए है।

भाजपा ने शुरू की शपथ ग्रहण की तैयारी, 25 को अटल के जन्मदिन पर नई सरकार का गठन

अहमदाबाद,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। गुजरात चुनाव को लेकर एक्जिट पोल में जीत की संभावनाओं के मद्देनजर भाजपा ने शपथ ग्रहण की तैयारियां भी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और प्रदेश भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में पार्टी ने शनिवार को बैठक कर चुनाव परिणामों की समीक्षा की।

कल होगा रतलाम ट्राफी -२ टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारम्भ

रतलाम,16 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। खेल प्रतियोगिता का आयोजन लोगो में खेल भावना बढ़ाने के उदेश्य से किया जाना चाहिए। हम सब का प्रयास यही होना चाहिए कि शहर का हर नागरिक खेल मैदानों से जुड़े, चाहे वह खेल कोई सा भी हो। ये बात रतलाम नवयुवक मंडल द्वारा 17 दिसम्बर से 8 दिवसीय रतलाम ट्राफी -२ टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे आयोजक अक्षय संघवी ने शनिवार को नेहरू स्टेडियम में पत्रकार से चर्चा करते हुए कही।

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,16 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। नामली थाना क्षैत्र अंतर्गत 11 दिसम्बर को ग्राम बडौदा और मेवासा के बीच हुए माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ 4 लाख 18 हजार की लूट के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरोह का मुख्य सरगना फिलहाल फरार है। पुलिस आरोपियों से पूर्व में हुई लूट के मामलों में भी पुछताछ कर रही है। आरोपियों का आपराधिक रेकार्ड भी तलाशा जा रहा है।

बेरहमी से की पत्नी की हत्या, मसूरी की खाई में फेंकी लाश, फिर कराई मिसिंग रिपोर्ट दर्ज

नई दिल्ली,16 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। दिल्ली में सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या की और शव को ठिकाने लगाने के लिए करीब 300 किमी दूर जाकर हजारों फिट की ऊंचाई से शव को नीचे फेंक दिया. ये खौफनाक वारदात दिल्ली के रानी बाग इलाके के हर्ष विहार की है.

आपको समस्याओं को लेकर दिल्ली आने की जरूरत नहीं, अधिकारी आपके पास आएंगे-मोदी

आईजोल,16 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिजोरम और मेघालय की यात्रा पर हैं. उन्होंने यहां कई परियोजनाओं का उद्घाटन करना है. तुइरियाल जलविद्युत परियोजना राष्ट्र को समर्पित करते हुए उन्होंने आज सुबह आईजोल में कहा कि उन्होंने कहा कि आपको समस्याओं को लेकर दिल्ली आने की जरूरत नहीं, दिल्ली से अधिकारी आपके पास आएंगे.

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo