अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

मोदी जी के वैश्विक नेतृत्व में बन रहा है नया इंडिया-शिवराज सिंह चौहान

भोपाल ,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)। आज हमारे लिए गर्व का दिन है। आज हमारे देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने सफल तीन वर्ष पूर्ण कर लिए हैं। मैं इसे गर्व करने का दिन इसलिए कह रहा हूँ कि आज से तीन वर्ष पूर्व जब देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी जी के हाथों में देश का नेतृत्व सौंपा था, तो जनता की आँखों में बहुत सारे सपने थे। आज सरकार उन सभी सपनों को पूरा करने की ओर बढ़ रही है।

दर्दनाक हादसा: बस में 5 बच्चों और 7 औरतों सहित 20 यात्री जिंदा जले

नालंदा ,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)। बिहार के नालंदा में गुरुवार को अचानक एक बस में आग लग गई, जिसमें 5 बच्चों और 7 औरतों सहित 20 यात्री जिंदा जल गए। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाडि़यां विलंब से पहुंची। बाबा रथ नाम की यह बस पटना से शेखपुरा जा रही थी। घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं।

बारिश के पहले पेच वर्क कार्य पूर्ण कराना सुनिश्चित करें

लोक लेखा समिति ने की समीक्षा, दिये निर्देश कार्य गुणवत्ता पूर्ण हो और समयसीमा में हो

रतलाम ,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)।लोक लेखा समिति म.प्र. विधानसभा ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में विभिन्न विभागों के कार्यो की समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि शासन की पाई-पाई का सदुपयोग किया जाना सुनिश्चित करें। कार्यो की गुणवत्ता में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है। राशि के दुरूपयोग पर अंकुश लगाना और उसका सदुपयोग सुनिश्चित कराना ही लोक लेखा समिति का कार्य है। समिति ने कार्यो को समयसीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये।

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत,14 लोग घायल

नीमच,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)। श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नीमच के अस्पताल में ले जाया गया है। घटना नेशनल हाईवे पर कानका फंटा की है। जानकारी के मुताबिक मंदसौर जिले के खेडेरिम का चरिया गांव से लोग राजस्थान के सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए ट्रैक्टर से निकले थे।

कचरा बिनने के बहाने घरो के ताले चटकाने वाले गिरोह का रतलाम पुलिस ने किया पर्दाफार्श

आरोपियों से करीब आठ लाख रुपए का चोरी का माल भी बरामद

रतलाम,25 अप्रैल (इ खबरटुडे)।शहर में गत दिनों दिनदहाड़े हुई चोरियों का पर्दाफार्श करते हुए रतलाम पुलिस को आज बड़ी सफलता,मिली। इस गिरोह के दवरा शहर में ताबडतोड़ कई घटनाओ को आजम देकर शहर की पुलिस को कड़घरे में खड़ा कर दिया था.चोरी की घटना से आमजनता सम्पति की सुरक्षा को लेकर काफी चिन्ति थी.इन घटनाओ को चुनौती के रूप में स्वीकार कर रतलाम पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने टीम का घठन कर इस गिरोह को गिरफ्तार कर चोरी किया हुआ माल जप्त किया। पुलिस ने गिरोह से नगदी व सोने-चांदी के जेवरात सहित आठ लाख रूपये का माल बरामत किया।

जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर फैमिली को लूटा, विरोध पर मारी गोली, 4 महिलाओं से गैंगरेप

उप्र/साबौता ,25 मई(इ खबरटुडे)।ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सहारनपुर हिंसा को लेकर कलेक्टर और एसएसपी पर गिरी गाज

सहारनपुर, 24 मई(इ खबरटुडे)। उप्र के सहारनपुर में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। इस जातीय हिंसा की गाज सहारनपुर के एसएसपी और जिला कलेक्टर पर गिरी है। मंगलवार को मायावती के कार्यक्रम से लौट रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार को दो और लोगों को नकाबपोशों ने गोली मार दी। दोनों व्यक्ति बडगांव क्षेत्र में सड़क पर पड़े मिले।

खबर का असर -अब आम लोगों की पंहुच में तरण ताल की सौगात

स्विमिंग पुल की अव्यवस्था और बदहाली को लेकर इ खबरटुडे की पहल का असर

रतलाम,24 अप्रैल (इ खबरटुडे)।नगर निगम के स्वीमिंग पूल में तैरने के लिए अब 1घंटे के 60 रूपये के बजाय 10 रूपये ही शुल्क लगेगा। महिला और बच्चो से सिर्फ 5 रूपये लिए जाएंगे। एमआईसी की बैठक में यह निर्णय हुआ। नई दरे आज से लागू हो गई है । उल्लेखनीय है कि नगर निगम द्वारा स्विमिंग पुल का शुल्क बीस रु. से बढाकर सीधे साठ रु. कर दिया गया था । शुल्क में दो सौ प्रतिशत की वृध्दि के बावजूद स्विमिंग पुल में सुविधाएं नदारद था । यह शुल्क इतना अधिक था कि मध्यमवर्गीय परिवारों के लोग इसका उपयोग कर ही नहीं सकते। स्विमिंग पुल की अव्यवस्था और बदहाली को लेकर इ खबरटुडे की वेब साइड पर इस मामले को प्रकाशित किया गया जिसके बाद आज पुनः तरण ताल की सौगात आम लोगों की पंहुच में है।

धोलावाड़ में पर्यटको की रौनक बरकरार

अन्य जिलों और राजस्थान से भी पर्यटक आकर लेने लगे हैं आनंद

रतलाम ,24 मई(इ खबरटुडे)। इको-टूरिज्म पार्क धोलावाड़ में पर्यटको के द्वारा निरंतर आनंद उठाया जा रहा है। गर्मी के मौसम में बाहर से भी पर्यटक वाटर स्पोर्टस की गतिविधियों का आनंद लेने के लिये निरंतर आ रहे है। रतलाम पर्यटन विकास परिषद के सचिव एस.कुमार ने बताया कि मई माह मंे अभी एक सप्ताह बचा है और अभी तक तीन लाख दस हजार रूपये की आय हो चूकी है। उन्होने बताया कि पर्यटको के लिये दो टेंट गार्डन में और तीन टेंट टर्टल जेटी पर भी लगाये गये है।

आज नहीं आएंगे 12वीं के नतीजे, कोर्ट के फैसले के बाद लिया निर्णय

नई दिल्ली, 24 मई(इ खबरटुडे)। सीबीएसई द्वारा 24 मई को जारी किए जाने वाले 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे आज नहीं आएंगे। बोर्ड 24 मई को नतीजे जारी करने वाली थी लेकिन ग्रेस मार्क्स को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह एक दिन के लिए टल गए हैं और अब गुरुवार यानी 25 मई को आएंगे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo