April 26, 2024

चोरी और लूट के बाद अब चैन स्नैचिंग भी शुरु

आधे घण्टे में हुई दो वारदातें,महिलाओं के मंगलसूत्र झपटे

रतलाम,20 फरवरी(इ खबरटुडे)। लगता है पुलिस का शहर पर से नियंत्रण ही समाप्त हो गया है। चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही थी,कि अब चैन लूटेरे भी सक्रीय हो गए है। शायद बदमाशों को लगने लगा है कि रतलाम में उन्हे कोई खतरा नहीं है। गुरुवार दोपहर को बदमाशों ने आधे घण्टे में दो महिलाओं के मंगलसूत्र झपट लिए।
चैन लूट की पहली वारदात गौशाला रोड पर दोपहर करीब दो बजे हुई। श्रीमती सुषमा पति पुष्कर सालवी २८ पटेल कालोनी की ओर जा रही थी कि सामने से एक काली पल्सर पर सवार होकर आए दो युवकों ने झपट्टा मार कर उसके गले का मंगलसूत्र छीन लिया। श्रीमती सालवी के मंगलसूत्र में १० सोने के मोती और १ तोले का सोने का पेण्डल था। श्रीमती सालवी शोर मचा पाती इससे पहले ही बदमाश जैन स्कूल की तरफ भाग निकले।
दूसरी वारदात इस घटना के मात्र पन्द्रह बीस मिनट बाद शंकरगढ में हुई। शंकरगढ निवासी श्रीमती कलाबाई पति कृष्णा पाटीदार ३२ अपने खेत की ओर जा रही थी। गौशाला रोड से वारदात कर भागे बदमाश उसी रास्ते पर जा रहे थे। वे आगे निकल चुके थे,लेकिन पलट कर आए और उन्होने श्रीमती पाटीदार के गले का मंगलसूत्र झपट लिया। इनके मंगलसूत्र में बीस मोती और १ तोले का सोने का पेण्डल था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds