May 6, 2024

वरोठ माता मन्दिर में ढाई लाख की चोरी

कमरे का ताला तोडकर चुराए गहने और नगदी

रतलाम,19 फरवरी (इ खबरटुडे)। पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते चोरों के हौंसले दिनोदिन बुलन्द होते जा रहे है। कोई दिन ऐसा नहीं गुजरता जब चोरी की वारदातों की खबरें ना आती हो। बुधवार का दिन भी चोरों के नाम रहा,जब चोरों ने दिन दहाडे वरोठ माता मन्दिर परिसर के एक कमरे का ताला तोड कर ढाई लाख रु.के गहने और नगदी पर हाथ साफ कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,वरोठ माता मन्दिर में इन दिनों एक विशेष धार्मिक अनुष्ठान चल रहा है। इस धार्मिक समारोह में शामिल होने के लिए चैन्नई से अजीत कुमार सावनसुका ५५ रतलाम आए थे। अजीत कुमार वरोठ माता मन्दिर परिसर में बने कमरों में से कमरा नम्बर 13 में रुके थे। बुधवार सुबह करीब आठ बजे वे धार्मिक समारोह में शामिल होने के लिए कमरे पर ताला लगाकर मन्दिर में गए थे। अजीत कुमार दोपहर करीब साढे बारह बजे अपने कमरे पर वापस लौटे। जब वे कमरे पर पंहुचे तो उन्होने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ था। भीतर जाकर देखने पर पता चला कि चोरों ने उनके सूटकेस का ताला चटका कर सूटकेस में रखे गहनों तथा पांच हजार रु.नगद पर हाथ साफ कर दिया था। सूटकेस में दो सोने की चैन,2 हीरे के पैडब,सोने की हीरा व पन्ना जडी हुई दो अंगूठियां आदि करीब ढाई लाख रुपए के जेवरात रखे हुए थे। चोरों ने ये सारे गहने साफ कर दिए।
वारदात की खबर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर की गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुध्द प्रकरण दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds