April 20, 2024

जल कर बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर भाजपा-कांग्रेस पार्षदों में हाथापाई

नीमच ,02 अगस्त(इ खबरटुडे)। नगर पालिका के विशेष सम्मेलन में बुधवार को जल कर बढ़ोतरी के प्रस्ताव पर भाजपा-कांग्रेस पार्षदों में हाथापाई हुई। दोपहर 2 बजे विशेष सम्मेलन शुरू हुआ। जब चर्चा शुरू हुई तो कांग्रेस पार्षद योगेश प्रजापति, महेंद्र सिंह लोक्स, जलकार्य समिति प्रभारी मिश्रीलाल रियार, सुमित अहीर व अन्य में हाथापाई हुई।

करीब आधे घंटे तक चले हंगामे में महिला पार्षदों ने भी हल्के शब्दों का उपयोग किया। सीएमओ संजेश गुप्ता ने मॉर्शल बुलाए, वहीं नपाध्यक्ष राकेश जैन ने 10 मिनट तक सम्मेलन स्थगित कर दिया। इसके बाद संशोधन के साथ जल कर 40 से बढ़ाकर 100 स्र्पए कर दिया गया।

नामांतरण पर आपत्ति से गुस्साई महिला का भाजपा पार्षद पर हमला!
सम्मेलन में आपत्ति के आधार पर स्कीम नं. 34 के भूखंड क्र. 294 का नामांतरण प्रकरण निरस्त कर दिया गया। आरोप है कि इस बात की जानकारी मिलते ही भूखंड मालिक भानुमती अंब निवासी विकास नगर ने पार्षद राजेश अजमेरा पर हमला कर दिया। अजमेरा भागकर नपाध्यक्ष राकेश जैन की कार में पहुंचे, वहां भी अंब ने कार रोककर अजमेरा को अपशब्द कहे। पेशे से बैंककर्मी भानुमती का आरोप है कि अकारण आपत्ति लगाकर अजमेरा नामांतरण में व्यवधान डाल रहे हैं। वहीं अजमेरा ने कहा- यह जनप्रतिनिधि की आजादी पर हमला है। पुलिस में शिकायत कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds