May 4, 2024

मकान मालिक को नशीली कॉफी पिला 4 लाख का माल ले उड़ा किराएदार

रतलाम ,02 अगस्त(इ खबरटुडे)। मकान मालिक को कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर किराएदार ने चार लाख के आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। आरोपी ने मकान किराए से लिया, मकान मालिक और उसके परिजन से दोस्ती बढ़ाई, फिर वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 420 में प्रकरण दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार किराना दुकान संचालित करने वाले वाजिद खान पिता शेर खान निवासी न्यू काजीपुरा के घर करीब दो माह पहले एक व्यक्ति महिला दो बच्चों के साथ पहुंचा। उसने अपना नाम शोएब पिता सुलेमान शेख निवासी गोविंदपुरा, भोपाल बताया। साथ आई महिला का नाम अफरोज बताते हुए को उसे अपनी पत्नी बताया और वाजिद से मकान किराए पर मांगा। वाजिद ने उसे घर में एक कमरा 3 हजार रुपए मासिक किराए पर देकर, पहचान पत्र मांगा।

इस पर उसने अफरोज शेख के नाम से बने पेन कार्ड की फोटोकॉपी दी। जल्दी ही पहचान पत्र मंगाकर देने का विश्वास दिलाया। मकान मिलने के बाद शोएब और उसकी पत्नी ने वाजिद और उनके परिवार से मेल-जोल बढ़ाना शुरू किया। जल्दी ही दोनों ने सभी का विश्वास जीत लिया। 23 जुलाई 2017 को रात 10 बजे अफरोज ने वाजिद और उसके परिजन को कॉफी पिलाई फिर सभी सो गए।

सुबह उठे तब पता चला
वाजिद खान की सुबह पांच उठे तो उन्हें शोएब के कमरे का दरवाजा खुला दिखाई दिया। अंदर देखा तो वहां कोई नहीं था। उन्होंने तत्काल अपनी अलमारी चेक की तो उसमें रखे करीब नौ तोले के सोने के जेवर (हार, अंगूठी, बाली आदि) नहीं दिखे। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने धारा 420 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शोएब ने भोपाल का जो पता दिया है, वह फर्जी हो सकता है। उसका फोन नंबर भी बंद है। फोन की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds