May 8, 2024

अधिकारियों को सुसाईड नोट वाट्सप कर प्रभारी परियोजना अधिकारी ने जहर खाया

उज्जैन,26 अप्रैल (इ खबरटुडे)।  जिला पंचायत उज्जैन के महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के प्रभारी परियोजना अधिकारी अभिसार हाड़ा ने बुधवार को पहले एक सुसाईड नोट लिखकर अधिकारियों को वाट्सप पर डाला इसके बाद जहरीला पदार्थ खा कर अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश की है । इस कोशिश के पूर्व उन्होंने जिला ओर जनपद पंचायत के तीन अधिकारियों के साथ ही चौबीसा ब्राम्हण समाज रतलाम के अध्यक्ष एवं शासन पर कथित प्रताडना के आरोप सुसाईड़ नोट में लगाए हैं। हाडा का एक निजी अस्पताल में उपचार जारी है ।

प्रभारी परियोजना अधिकारी श्री हाड़ा ने अपने सुसाईड नोट में जिला पंचायत के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी बीएस मंडलोई के साथ जनपद पंचायत उज्जैन की सीईओ मधुलिका शुक्ला, जनपद के तत्कालीन एपीओ भागीरथ्‍ा पटेल के साथ चौबीसा ब्राम्हण समाज रतलाम के अध्यक्ष नरेन्द्र जोशी पर कथित प्रताडना के आरोप लगाए हैं ।निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती श्री हाड़ा की हालत अस्पताल के सूत्रों के अनुसार हालत नाजूक  है,उन्हे 24 घंटे के आब्जर्वेशन में रखा गया है ।उन्हे देवास कृष्णा कालोनी स्थित घर से मकान मालिक लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे । वाट्सप संदेश मिलने पर पहुंचे अधिकारियों ने चिकित्सकों की सलाह पर तत्काल निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है ।

सुसाईड नोट में किस पर क्या आरोप –

अति. सीईओ मंडलोई- सीईओ जनपद के साथ मिलकर जनपद उज्जैन में मनरेगा का प्रभार लेने का षडयंत्र किया । इसकी नोटशीट एप्रुव करवा ली ।

एपीओ भागीरथ पटेल – वाट्सप पर हुई हाट टाक को आधार बनाकर मेरे विरूद्ध एफआईआर एवं टर्मिनेशन की कार्यवाही भी की जा रही है ।

जनपद सीईओ शुक्ला –जनपद उज्जैन में एपीओ मनरेगा का प्रभार के लिए नोटशीट एप्रुव करवाने ओर षडयंत्र करने ।

चोबीसा ब्राम्हण अध्यक्ष जोशी –धमकी देने ओर मेहनत की कमाई का दुरूपयोग करने ।

शासन – योग्यता का दोहन करने , 40 हजार देने के बाद गृह जिले रतलाम में तबादला करने , अच्छे काम के नाम पर सिंहस्थ में फिर उज्जैन तबादला करने ।संविदा अनुबंध के नाम पर हर वर्ष 5-10 हजार जनपद सीईओ को देने ।

ये जताई अंतिम इच्छा– मंडलोई , जनपद सीईओ ,चोबीसा ब्राम्हण समाज के अध्यक्ष पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए ।

इनका कहना है—

मै तो 30 मार्च को ही गुना से तबादला होकर उज्जैन ज्वाईन हुआ हुं। मेरी उनसे कोई चर्चा भी नहीं हुई ।उन्होंने मेरा नाम क्यों लिखा मुझे खूद समझ नहीं आ रहा है।

– बीएस मंडलोई ,अति. सीईओ जिपं ,उज्जैन

मेरा तबादला हो चुका है। उन्हे मेरे काम का प्रभार देने का पत्र जनपद से लिखे जाने पर मुझे वाट्सप पर सीईओ को लेकर अपशब्दों के प्रयोग के साथ अभद्र संदेश भेजे थे ।वे प्रभार को लेकर मुझ पर नाराज हो रहे थे ।मैने सीईओ मेडम को इसे लेकर बोला तो उन्होने नाराजी के संदेश मांग लिए ,जिसका मोबाईल स्क्रीन शाट मैने दिया था ।

– भागीरथ पटेल , तत्कालीन एपीओ जनपद ,उज्जैन

 जनपद के खाली हुए एपीओ पद का प्रभार देने के लिए सीईओ को लिखा था ।उसमें वर्तमान पीओ पद के साथ एपीओ का प्रभार देने का जिक्र किया था । उन्होने नाराज होकर मेरे विरुद्ध पूर्व एपीओ को उन्होने मेरे विरूद्ध अभद्र शब्दों के मैसेज किए थे । जिसके स्क्रीन शाट लेकर मैने तीन दिन पूर्व सीईओ जिला पंचायत को शिकायत की थी ।

– मधुलिका शुक्ला, सीईओ जनपद पंचायत ,उज्जैन

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds