May 20, 2024

शनिवार को रतलाम बन्द का आव्हान

ग्यारह बजे चौमुखीपुल से निकलेगा विरोध जुलूस,समाज की बैठक में फैसला

रतलाम,17 जनवरी(इ खबरटुडे)। बालिका के साथ हुए दुष्कृत्य के बाद समाज के विरोध प्रदर्शन के बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कडे कदम नहीं उठाए गए है। माणकचौक टीआई को निलम्बित करने की मांग को लेकर अब शनिवार को रतलाम बन्द किया जाएगा। बन्द के साथ ही विरोध रैली भी निकाली जाएगी।
उल्लेखनीय है कि सुबह जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को दिए गए ज्ञापन के बावजूद माणकचौक टीआई टीएस तोमर को केवल लाइन अटैच किया गया है। दुष्कृत्य के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी कोई कदम नहीं उठाए गए है। सुबह किए गए विरोध प्रदर्शन के बाद आक्रोशित समाजजनों की दोपहर को एक बैठक आहूत की गई। इस बैठक में हिन्दू समाज के विभिन्न वर्गो के प्रतिनिधि मौजूद थे।
बैठक में आरोपियों की गिरफ्तारी और टीआई को सस्पैण्ड किए जाने की मांग को लेकर शनिवार को शहर बन्द रखने का निर्णय लिया गया है। बैठक में समस्त समाजजनों से आव्हान किया गया है कि वे प्रात:ग्यारह बजे चौमुखीपुल  चौराहे से निकलने वाले विरोध जुलूस में शामिल होकर शहर में अस्तव्यस्त हो रही कानून व्यवस्था का विरोध करें। आन्दोलन मानव चेतना मंच के बैनरतले किया जाएगा।
मानव चेतना मंच की ओर से महेन्द्र गादिया ने बताया कि शाम आठ बजे बंसी परिसर में समस्त समाजों की एक वृहत बैठक आहूत की गई है। बैठक में सभी समाज प्रमुख बन्द के आव्हान को सफल बनाने की रणनीति पर विचार करेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds