May 20, 2024

चांदनीचौक मामले में थाना प्रभारी लाइन अटैच

आरक्षक को भेजा केलकच्छ चौकी

रतलाम,20 जुलाई( इ खबरटुडे)। चाँदनी चौक मे दो व्यापारियो के बीच हुए विवाद मे शिकायत के चलते माणकचौक थाना प्रभारी दिनेश वर्मा को लाइन अटैच कर दिया गया है। एसपी ने माणकचौक थाने से एक आरक्षक का भी तबादला कर दिया है। माणकचौक थाने का प्रभार फिलहाल उपनिरीक्षक उमेश बाजपेई को दिया गया है। थाना प्रभारी के खिलाफ मिली शिकायत की जांच एएसपी को सौंपी गई है।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार 17 जुलाई को रमेश चौरडिया ने पुलिस अधीक्षक को लिखीत शिकायत की थी, जिसमें उन्होने माणकचौक थाना प्रभारी दिनेश वर्मा पर उनके बेटे को आपराधिक प्रकरण से बचाने के लिए दस लाख रुपए की मांग करने का आरोप लगाया था. इस मामले की विस्तृत और बारिकी से जांच के लिए एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे को ज़िम्मेदारी दी गई है। जाचं में जो निष्कर्ष सामने आएगा, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी अविनाश शर्मा के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक चांदनीचौक में चांदे के विवाद को लेकर हुए विवाद की जांच आई थाना प्रभारी अजय सारवान को सौंपी गई है। अब श्री सारवान पूरे मामले की जांच करेंगे।  माणकचौक थाने का प्रभार फिलहाल थाने पर पदस्थ उपनिरीक्षक उमेश वाजपेई को सौपा गया है।  माणकचौक थाने पर पदस्थ आरक्षक लाखन को भी शिकायत के चलते अन्यत्र स्थानांतरित किया गया है। आरक्षक को बाजना क्षैत्र की केलकच्छ चौकी पर पदस्थ किया गया है।
मानक चौक के थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने उन पर लगाए गये आरोपो का खंडन किया है. श्री वर्मा का कहना है की उन्होने रमेश चौरडिया के पुत्र की अपराध मे संलिप्तता के चलते उसे पहले ही आरोपी बना दिया था. रमेश चौरडिया अपने बेटे का नाम प्रकरण से हटाने के लिए दबाव बना रहे थे और खुद ही रिश्वत की पेशकश कर रहे थे,जिसे उन्होने ठुकरा दिया.  इसी वजह से उनकी झूठी शिकायत की गई है. जाँच मे सब स्पष्ट हो जाएगा.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds