October 11, 2024

प्रशासन की कार्यवाही /अवैध मदिरा की जब्ती समेत भूमि अतिक्रमण से मुक्त की कार्यवाही की गई

रतलाम,08जून (इ खबर टुडे)। कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी के निर्देशन में अतिक्रमण की गई भूमि को मुक्त कराने की कार्रवाई की जा रही है। इसी के साथ प्रशासन द्वारा अवैध शराब की जब्ती की कार्यवाही भी की गई।

इसी के अंतर्गत प्रशासन की टीम ने रतलाम ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम नयापुरा, भदवासा में भूमि सर्वे नम्बर 154, 6 कुल रकबा 4.000 हेक्टयर कुल बाजार मूल्य 4 करोड़ मूल्य की भूमि अतिक्रमण से मुक्त कराकर 8 लेन के अधिकारियों की सुपुर्दगी में दी गई। इस दौरान प्रशासन एवं पुलिस का अमला मौजूद रहा।

अवैध मदिरा जब्त
नगरीय निकायों एवं त्रि स्तरीय पंचायत चुनाव के परिप्रेक्ष्य में कलेक्टर रतलाम नरेंद्र सूर्यवंशी के आदेश अनुसार, रतलाम सहायक आयुक्त आबकारी श्रीमती नीरजा श्रीवास्तव के निर्देशन एवम प्रभारी आबकारी नियंत्रण कक्ष एम.एल. मांडरे के मार्गदर्शन में वृत्त परगना में प्रभारी अधिकारी चेतन वैद द्वारा 07 जून को थाना नामली में पपु पप्पू रमेश कुमावत के कब्जे से 30 पाव देशी मदिरा प्लेन के ज़ब्त कर आरोपी के विरूद्ध म.प्र. आबकारी अधिनियम की धारा 34 (1) के तहत 01 प्रकरण कायम किया।

जब्त मदिरा अनुमानित कीमत 1710 रुपए है। आबकारी आरक्षक संतोष नेका, भावना खोड़े, पंकज पोरवाल, नितिन कुशवाह का सराहनीय योगदान रहा।

You may have missed