October 12, 2024

Crime news : कुछ ही घंटो में पकड़ा गया चैन झपटी का आरोपी, कर्ज़ा होने के कारण वारदात को दिया अंजाम

रतलाम, 9 फरवरी(इ खबर टुडे)।  बीते दिन मंगलवार को महिला के गले से चैन स्नेचिंग की वारदात को पुलिस ने महज कुछ घंटो में खुलासा किया। पुलिस ने चैन झपटी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से लूट सहित अन्य सामान जब्त किया। एस पी ने की दस हज़ार इनाम की घोषणा।

नए पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि दो बत्ती थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजस्व कॉलोनी निवासी श्रीमती कांता जैन मंगलवार को दोपहर में दर्शन के लिए काटजू नगर स्थित जैन मंदिर जा रही थी कि एक व्यक्ति करीब 3 तोला वजनी सोने की चेन को काट कर ले गया, जिसमें कुछ टुकड़ा महिला के हाथ में रह गया था। अनाज व्यापारी पुत्र विकास जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुस्तैदी से कार्रवाई की।

त्वरित कार्रवाई कर किया गिरफ्तार

सूचना मिलने पर दो बत्ती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण परीक्षण किया। एसपी के निर्देश पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। 20 से 25 सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य माध्यम से पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और आरोपी मनोज सालवी (40) पिता बंशीलाल सालवी निवासी प्रियदर्शनी नगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया की वह कम्पाउंडर का कार्य करता है। चैन स्नेचिंग उसने कुछ कर्ज़ा होने की वजह से वारदात को अंजाम दिया था। वह दो पहिया वाहन क्रमांक mp43EB5053 खड़ी कर आया था। अपराध कर वाहन से फरार हो गया।

यह हुआ जब्त

आरोपी के कब्जे से चेन का टुकड़ा, (करीब 75 हजार) वह दो पहिया वाहन क्रमांक mp43EB5053, पहने हुए कपड़े, कुल जब्त समान 125000 राशि आंकी गई है।

यह थे मौजूद

पत्रकार वार्ता में एसपी इंद्रजीत बाकरवाल, सीएसपी हेमंत चौहान, दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला सहित अन्य मौजूद थे।

You may have missed