May 3, 2024

शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.राजेश शर्मा के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज

ज्यादा फीस वसूलने का विरोध करने पर छात्र के साथ बेदर्दी से मारपीटdr.rajesh sharma
रतलाम,20 सितम्बर(इ खबरटुडे)। लगातार विवादों में घिरे रहने वाले शहर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.राजेश शर्मा फिर से विवादों में घिरते नजर आ रहे है। उनके खिलाफ मारपीट का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। एक छात्र द्वारा अधिक फीस वसूली का विरोध किए जाने पर डॉ.राजेश ने उसके साथ बेदर्दी से मारपीट की और उसे हॉकी से पीटा। इससे कुछ ही समय पहले डॉ.शर्मा के कालेज की एक छात्रा होस्टल के कमरे में मृत पाई गई थी। यह मामला अब तक अनसुलझा ही है कि यह नया मामला सामने आ गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना 18 सितम्बर की है। डॉ.शर्मा द्वारा संचालित आयुर्वेदिक कालेज में पढने वाला खाचरौद निवासी एक छात्र कुलदीप यादव कालेज में कोई फार्म लेने आया था। इस फार्म का मूल्य डेढ सौ रुपए था,लेकिन कालेज में इस फार्म के इक्कीस सौ रुपए लिए जा रहे थे। कुलदीप ने इस अवैध वसूूली का विरोध किया। यह बात जब कालेज प्रशासन की जानकारी में आई,तो उन्होने कुलदीप को आफिस चैम्बर के भीतर बुलाया।
पुलिस को की गई अपनी रिपोर्ट में कुलदीप ने बताया है कि जब वह भीतर पंहुचा तो वहां डॉ.राजेश शर्मा,चिन्मय भट्ट,दीपक गुजारिया और ड्राइवर संजय मौजूद थे। डॉ.शर्मा ने कुलदीप को मारना शुरु कर दिया। डॉ.शर्मा को मारते देख बाकी के लोग भी कुलदीप की पिटाई करने लगे। उसे हाकी स्टिक से बेदर्दी से पीटा गया। उसकी इतनी पिटाई की गई,कि वह बेहोश हो गया। बेहोश कुलदीप को उसका एक मित्र जैसे तैसे निजी गाडी में डालकर खाचरौद स्थित उसके घर ले गया।
घटना के अगले दिन कुलदीप के पिता उसे लेकर पुलिस थाने पंहुचे और उन्होने थाने पर सारी कहानी बताई। गंभीर से घायल कुलदीप का मेडीकल कराया गया और उसे भर्ती कर दिया गया। खाचरौद पुलिस ने डॉ.राजेश शर्मा,दीपक गुजारिया,चिन्मय भट्ट और ड्राईवर संजय के खिलाफ मारपीट ,गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। खाचरौद पुलिस ने प्रकरण शून्य पर कायम कर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र रतलाम को प्रकरण अंतरित किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरियादी कुलदीप अभी अस्पताल में भर्ती है। उसकी मेजीकल रिपोर्ट आने के बाद प्रकरण में धाराएं बढाई जा सकती है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds