May 21, 2024

लॉकडाउन में पुलिस का सायरन सुनकर भागे युवको ने घर में घुसने से रोके जाने पर मकान मालिक को मारा चाकू

रतलाम,21 अप्रैल (इ खबरटुडे)।शहर में लॉक डाउन के बाद भी अपराधी प्रवृत्ति के लोग कानून को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे है। लॉक डाउन के दौरान शहर में सोमवार शाम को दो आरोपी पुलिस का सायरन सुनकर एक घर में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने लगे । इस पर मकान मालिक ने विरोध किया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।

सालाखेड़ी चौकी के उपनिरीक्षक शिवमंगल सिंह सेंगर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम करीब 7.30 बजे सालाखेड़ी चौकी क्षेत्र राजीव नगर में आरोपी अरबाज पिता शहजाद मेव निवासी राजीव नगर और सलाउद्दीन पिता अय्यूब मेव निवासी राजीव नगर लॉक डाउन के समय क्षेत्र में घूम रहे थे। इस दौरान क्षेत्र में गुजर रही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर आरोपी पास में रहने वाले रशीद पिता छोटे खा 35 वर्षीय के घर में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने लगे।

इस पर मकान मालिक रशीद ने आरोपियों मना किया तो आरोपी अरबाज और सलाउद्दीन ने गाली गलौज करते हुए रशीद पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे रशीद के हाथ पर गंभीर घाव हो गया। हमला करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फ़रार हो गये।

हमले में घायल रशीद खा अपने परिजनों के साथ सालाखेड़ी चौकी पर पहुंचा और पुलिस को अपने साथ हुई घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने घायल रशीद का मेडिकल करवा कर आरोपियों के खिलाफ धारा 188,294,323,324,452,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही पुलिस फ़रार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds