May 5, 2024

यास्मीन शैरानी के हमलावरों का पर्दाफाश

प्रापर्टी विवाद में किया था हमला

रतलाम,12 अगस्त(इ खबरटुडे)। कांग्रेस नेत्री और पार्षद यास्मीन शैरानी पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों का पर्दाफाश हो चुका है। पुलिस जल्दी ही अधिकृत रुप से इसकी घोषणा कर सकती है। यास्मीन शैरानी पर प्रापर्टी के विवाद को लेकर हमला करने की जानकारी सामने आई है।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेत्री यास्मीन शैरानी पर नगर निगम परिसर में ही रिवाल्वर से गोलियां दागी गई थी। श्रीमती शैरानी पर हुए हमले की प्रतिक्रिया में बजरंग दल के नेता कपिल राठौड समेत दो व्यक्तियों की हत्या कर दी गई थी और शहर कई दिनों तक कफ्र्यू की चपेट में रहा था। श्रीमती शैरानी पर हुआ हमला लम्बे समय से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक,श्रीमती शैरानी पर हुए हमले का पर्दाफाश हो चुका है। पुलिस ने बीती रात इस मामले से जुडे चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि इनमें कुछ सफेदपोश लोग भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक उक्त हमला प्रापर्टी विवाद के चलते किया गया था। हांलाकि पुलिस ने अब तक अधिकारिक तौर पर इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं दी है,परन्तु कहा जा रहा है कि जल्दी ही इस सम्बन्ध में प्रेसवार्ता आयोजित कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds