May 21, 2024

मवेशी चराने गये वृद्ध की ऊंचे पहाड़ से नीचे गिरने पर हुई मौत, नाले में मृत अवस्था में मिला वृद्ध

शाम को घर नहीं लौटने पर परिजन ने तलाश शुरू थी

रतलाम,12 जनवरी(इ खबरटुडे)। दीनदयालनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सरवनीखुर्द में करीब पच्चीस फीट ऊंचे पहाड़ से नीचे गिरने पर वृद्ध की मौत हो गई। वह मवेशी चराने पहाड़ पर गया था। शाम को घर नहीं लौटने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरू की तो वह पहाड़ के पास नाले में मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार कालू पिता जीवणा मईड़ा (60) निवासी ग्राम सरवनीखुर्द रोज की तरह बुधवार सुबह आठ बजे मवेशी लेकर चराने के लिए घर से निकला था।

पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की

शाम पांच बजे मवेशी घल लौट आए लेकिन वह नहीं आया। इस पर परिजन व ग्रामीण जंगल में पहाड़ की तरफ पहुंचे और उसकी तलाश शुरू की। शाम करीब साढ़े छह बजे वह पहाड़ के पास नाले में मृत अवस्था में मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। एसआई एबी खाखा व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की।

प्रथमदृष्टया मामला पहाड़ से नीचे गिरने का प्रतीत हो रहा है-एसआई खाखा

जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। गुरुवार सुबह 11 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया। कालू के पुत्र रमेश ने बताया कि पिता के सिर व हाथ पर चोट लगी है। वे पहाड़ से नीचे गिरे होंगे, उसी से चोट आई है। एसआई खाखा ने बताया कि कालू के सिर में चोट हैं और हाथ पर रगड़ के निशान है। ग्रामीणों का कहना है कि वह पहाड़ से नीचे गिरे है। प्रथमदृष्टया मामला पहाड़ से नीचे गिरने का प्रतीत हो रहा है, मामले की जांच की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds