July 5, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘आप’ की प्रचंड जीत पर अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

नई दिल्ली,11फरवरी (इ खबर टुडे)। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर प्रचंड जीत हासिल की है. विधानसभा की 70 सीटों में से आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिलती दिख रही हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी 8 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है. कांग्रेस का खाता इस बार भी नहीं खुल सका है.

‘आप’ की प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बधाई के लिए धन्यवाद कहा. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘आपका शुक्रिया सर. मैं आशा करता हूं दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की दिशा में साथ मिलकर काम करेंगे.

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई. मैं दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

नतीजे आने शुरू होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक नए किस्म की राजनीति की शुरुआत कर दी है. उन्होंने कहा कि आज मंगलवार भी है, तो हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया. उन्होंने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाई है. अगले पांच साल भी वे हमें शक्ति दें कि अगले पांच साल हम दिल्लीवासियों की सेवा करें. अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा,‘‘ मुझे आपसे प्यार है.’ अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत पर कहा, यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा समझा.

You may have missed