May 20, 2024

दिल का दौरा पड़ने से लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का निधन

दिल्ली 06 अप्रैल(इ खबरटुडे)।बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का दिल का दौरा पड़ने से बुधवार शाम को निधन हो गया.मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता की पत्नी कमला आडवाणी को बुधवार के दिन दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर बताया गया कि कमला आडवाणी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

लाल कृष्ण आडवाणी और कमला आडवाणी का विवाह सन 1965 में हुआ था. उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम प्रतिभा और जयंत है.
पीएम मोदी ने जताया दुख
कमला आडवाणी की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया और कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. पीएम ने कहा कि वे एलके आडवाणी की ताकत थीं और हमेशा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया करती थीं.
सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कमला आडवाणी के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में वे आडवाणीजी के साथ हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि वे कमला आडवाणी के निधन से आहत हैं और ईश्वर आडवाणी के परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें.
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, शाहनवाज हुसैन, AAP नेता कुमार विश्वास, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने श्रीमती कमला आडवाणी की मृत्यु पर शोक जताया.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds