May 20, 2024

असम में आज के चुनाव प्रचार से पहले देवी के दर्शन करने कामाख्या मंदिर पहुंचे PM मोदी

असम,08अप्रैल(इ खबरटुडे)।असम विधानसभा के 11 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम में हैं. प्रधामनंत्री शुक्रवार को असम में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. रैली से पहले पीएम ने कामाख्या मंदिर जाकर देवी के दर्शन किए. 
कामाख्या मंदिर असम की राजधानी दिसपुर के पास गुवाहाटी से 8 किलोमीटर दूर स्थित है. पीएम मोदी ने मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. यह मंदिर शक्ति की देवी सती का मंदिर है. पीएम मोदी ने नवरात्र के पहले दिन देवी के दर्शन करने पर खुशी जाहिर की.
इससे पहले मोदी ने महाराष्ट्र के लोगों को गुड़ी परवा की बधाई दी. उन्होंने नव वर्ष की शुरुआत के साथ मंगल कामनाएं भी दी.
कल पश्चिम बंगाल के मदारीहट में ममता पर बरसे मोदी
गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मदारीहट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की. पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा मां, माटी, और मानुष की जगह अब पश्चिम बंगाल में मौत, मौत और मौत ही सुनाई देती है. प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में कुछ लोगों ने परिवर्तन की बात कही थी, पर आज के हालात पहले जैसे ही हैं. मोदी ने कहा कि ममता ने लेफ्ट के काम को आगे बढ़ाया.
मोदी ने ममता पर लगाया कांग्रेस से मिलीभगत का आरोप
मोदी ने ममता पर बरसते हुए कहा वह खुद को इतनी बड़ी मुख्यमंत्री मानती हैं कि पीएम की मीटिंग तक में नहीं आती. मोदी ने इसके बाद कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी मोदी की मीटिंग में आने से तो कतराती हैं, लेकिन जब भी दिल्ली आती है सोनिया से जरूरत मिलती हैं.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds