May 5, 2024

डंपर में घुसी कार, लगी आग-हादसे के बाद लगा लंबा जाम

नशे में धुत कार सवार बाल-बाल बचे
 
मंदसौर/दलौदा  21 अक्टूबर(इ खबरटुडे) । महू-नीमच राजमार्ग ग्राम दलौदा रेल के पास एक स्विफ्ट कार फोरलेन के किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। इससे कार में आग लग गई। इसमें सवार रतलाम निवासी तीनों युवक नशे में धुत थे। उन्हें बमुश्किल कार से बाहर निकाला गया। इसके बाद कार पूरी तरह से जल गई। घटना से फोरलेन पर तीन घंटे तक एक तरफ का यातायात प्रभावित रहा। सुचारु करने में पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी।

दलौदा चौकी प्रभारी ओंकारलाल बारिया ने बताया कि सोमवार को निक्की पिता इमामुद्दीन (24), करण पिता सुरेश नालिया (25) और श्यामसिंह पिता जयसिंह चौहान (22) तीनों निवासी रेलवे कॉलोनी रतलाम स्विफ्ट (एमपी-43-सी-8587) से नीमच गए थे। रात में वे रतलाम लौट रहे थे। रात में ही उन्होंने जमकर शराब पी और मल्हारगढ़ के नजदीक मक्खनसिंह के ढाबे पर भोजन किया था। रात लगभग 1 बजे उनकी कार दलौदा रेल के निकट सुख सागर ढाबे के पास साइड में खड़े डंपर में जा घुसी। टक्कर के बाद शॉर्ट-सर्किट होने से कार में आग लग गई। धीरे-धीरे कार पूरी तरह से जल गई। सूचना मिलने के बाद दलौदा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।
नशे में धुत थे युवक
श्री बारिया ने बताया कि कार सवार तीनों युवक शराब के नशे में थे। डंपर से टकराने के बाद वहां मौजूद लोगों ने कार से धुआं निकलते देखा तो पास पहुंचकर तीनों युवकों को बाहर निकलने के लिए कहा। नशे में होने से तीनों ने बाहर निकलने से मना कर दिया। किसी तरह तीनों को बाहर निकाला गया। इसके कुछ देर बाद कार में लगी आग ने तेजी पकड़ ली। अगर कुछ देर और युवकों को बाहर नहीं निकाला जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
स्थिति नियंत्रण करने में लगे तीन घंटे
रात लगभग 1 बजे हादसा हुआ। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया पर कार में आग बुझाने की व्यवस्था नहीं हो पाई। लगभग तीन घंटे में कार पूरी तरह जलकर खाक हुई। तब तक एक तरफ वाले मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद ही रही। इससे मार्ग पर पांच किमी तक जाम लग गया। तीन घंटे बाद स्थिति नियंत्रण में आई और जाम खुला। -निप्र

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds