September 29, 2024

ट्रेन में चोरी करने वाले दो आरोपियों की यात्रियों ने की धुलाई,जीआरपी को सौंपे दोनो आरोपी

रतलाम,8 जुलाई (इ खबर टुडे)। बांद्रा से  रतलाम आ रही देहरादून एक्सप्रेस में एक महिला यात्री का पर्स चुराने वाले दो आरोपियों को कोच के अन्य यात्रियों ने जमकर पीटा और फिर इन चोरों को रतलाम में जीआरपी के हवाले कर दिया गया।
जीआरपी सूत्रों के मुताबिक बांद्रा से फर्रूखाबाद जा रही निधि झा नामक युवती सेकण्ड एसी कोच में थी। रतलाम स्टेशन से कुछ पहले दो व्यक्ति कोच में चढे और निधि की बर्थ पर बैठ गए और निधि से बातें करने लगे। थोडी देर बाद महिला यात्री अपनी बर्थ से उठकर गई और जब लौटी,तो उसका पर्स और घडी गायब थी। इस बात पर निधि ने ट्रेन में जमकर हंगामा किया। कोच के अन्य यात्री भी वहां इक_े हो गए। यात्रियों ने जब निघि की बर्थ पर बैठे दोनो व्यक्तियों की तलाशी ली,तो निधि का पर्स उनके पास से बरामद हो गया। चोरी का प्रमाण मिल जाने पर सहयात्रियों ने दोनो व्यक्तियों की जमकर पिटाई की और रतलाम स्टेशन पर दोनो आरोपियों को जीआरपी के हवाले कर दिया।
जीआरपी टीआई अभिषेक गौतम ने बताया कि यात्रियों द्वारा सौंपे गए दोनो व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। इनमें से एक मांगीलाल पिता जगन्नाथ 63 रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी है,जबकि उसके साथ कोच में चढा दूसरा व्यक्ति निर्मल पिता मातादीन बाईस वर्ष का युवक है। महिला द्वारा चोरी की रिपोर्ट नहीं करवाई गई,इसलिए फिलहाल दोनो व्यक्तियों के विरुध्द कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। दोनो संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds