May 15, 2024

ज्ञापन के पहले मुर्दाबाद बाद में जिंदाबाद के लगे नारे

ज्ञापन के पहले मुर्दाबाद बाद में जिंदाबाद के लगे नारे

सैलाना के जनप्रतिनिधियों पर भड़के कलेक्टर
रतलाम,11 फरवरी (इ खबरटुडे)। सैलाना नगर की पेयजल व्यवस्था को गोवर्धन सागर तालाब से निरन्तर बनाए रखने के लिए तालाब में कृषि के लिए दिया जा रहे पानी को बंद करने की मांग को लेकर आज पूरी सैलाना नगर पंचायत परिषद रतलाम में सड़क पर उतर आई।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य हर्षविजय गेहलोत (गुड्डु)व नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश पाटीदार के नेतृत्व में सैलाना नगर पंचायत के सभी पार्षदगण सहित कांग्रेस और भाजपा के नेतागण सोमवार को सैलाना से रतलाम आकर कलेक्टोरेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में नगर पंचायत की महिला पार्षदगणों के हाथो में खाली मटकिया थी। भाजपा और कांग्रेस के पार्षदगणों सहित नेताओं ने कलेक्टर राजीव दुबे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब आधे घंटे तक यह प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान जिला प्रशासन का कोई अधिकारी नही आया तो सभी लोग कलेक्टोरेट परिसर स्थित सभा कक्ष के सामने जमीन पर ही बैठ गए। तभी कलेक्टर राजीव दुबे व एडीएम  सभा कक्ष से बाहर आए और कलेक्टर ने बाहर आते ही अपने खिलाफ की जा रही नारेबाजी पर गुस्सा जाहिर कर दिया और प्रदर्शनकारियो को नही सुनते हुए सीधे अपने कक्ष में जाकर बैठ गए। इससे प्रदर्शनकारी आक्रोशित हो गए, और कलेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शन में शामिल महिला पार्षदो ने तो कलेक्टर को काफी भला बुरा कहा।
एसडीएम ने किया हस्तक्षेप
हंगामे के बाद मामले में सैलाना एसडीएम ने हस्तक्षेप किया और प्रदर्शनकारियों के चार व्यक्तियो के प्रतिनिधि मंडल को कलेक्टर कक्ष में ले जाकर कलेक्टर से चर्चा कराई। इसके बाद कलेक्टर राजीव दुबे बाहर आए और प्रदर्शनकारियों का ज्ञापन लिया। कलेक्टर ने प्रदर्शनकारियों को आश्वस्त किया की गोवर्धन सागर तालाब से सैलाना नगर को पेयजल कितना वितरित किया जाएगा इसका निर्णय एसडीएम सैलाना करेंगे, इसके लिए उन्हे अधिकृत किया गया है। ज्ञापन देने के पहले जहां कलेक्टर मुर्दाबाद के नारे लग रहे थे, वहीं कलेक्टर द्वारा ज्ञापन लेने के बाद जिंदाबाद के नारे लगे। इस अवसर पर भाजपा नेता श्रेणिक चंडालिया, जितेन्द्रसिंह राठौड़, रामप्रसाद चंदेल, नंदकिशोर राठौड़,ब्रजेश चौधरी, मनोज भंडारी सहित नगर पंचायत के सभी पार्षद एवं भाजपा कांग्रेस के नेता उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds