May 3, 2024

कंगना से ‘दो-दो हाथ’ करने वाली उर्मिला की शिवसेना में एंट्री, इनाम भी मिलेगा

मुंबई,01 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में औपचारिक रूप से शिवसेना में शामिल हो गईं। विधान परिषद के लिए राज्यपाल की ओर से मनोनीत होने वाले 12 सदस्यों में पार्टी उर्मिला मातोंडकर के नाम का प्रस्ताव पहले ही कर चुकी है। उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उन्हें ‘शिव बंधन’ बांधकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर उद्धव ठाकरे के अलावा सुभाषा देसाई, अनिल देसाई समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर ने जिस तरह से अभिनेत्री कंगना रनौत को जवाब दिया था, उससे पार्टी नेतृत्व उनसे काफी प्रभावित था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही शिवसेना और कंगना रनौत में ठनी हुई है। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा भी ढहा दिया था, वहीं उन्होंने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी। हालांकि, कंगना के दफ्तर ढहाने के मामले शिवसेना के शासन वाली बीएमसी को उस समय मुंह की खानी पड़ी, जब बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपने फैसले में इसे बदले की कार्रवाई करार दिया था और बीएमसी को नुकसान का मुआवजा देने का निर्देश दिया था।

शिवसेना ने राज्यपाल बी एस कोश्यारी के पास उर्मिला मांतोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है। इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 और नाम भेजे हैं। हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है। उर्मिला आज शाम मीडिया से भी बात करेंगी, जिसमें वह बताएंगी कि उन्होंने सक्रिय राजनीति में दूसरी पार्टी के लिए शिवसेना का चुनाव क्यों किया।

उर्मिला मातोंडकर का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। उर्मिला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस मराठी फिल्म ‘झाकोला’ (1980) से की थी। ‘कलयुग’ (1981) उनकी पहली हिंदी फिल्म थी। उर्मिला ने 1983 में फिल्म ‘मासूम’ से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds