September 29, 2024

अभी भी चल रही फांसी की मांग, जिले में रैली व बालिका के स्वास्थ्य की भी कामना का दौर जारी

मंदसौर,04 जुलाई (इ खबरटुडे)। जिले में अभी भी सामूहिक दुष्कर्म के दोनों आरोपितों को फांसी की मांग को लेकर ज्ञापन व रैली का दौर जारी हैं। वहीं, इंदौर में उपचाररत बालिका के अच्छे स्वास्थ्य की कामना को लेकर भी दुआएं की गई। इस दौरान विभिन्न संगठनों ने भी ज्ञापन सौंपे।मंदसौर मोबाइल एसोसिएशन द्वारा मंगलवार सुबह 10.30 बजे गांधी चौराहे पर एकत्र होकर रैली निकाली। कंट्रोल रूम पर एएसपी सुंदरसिंह कनेश को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मोबाइल एसोसिएशन ने इस घटना को संपूर्ण मंदसौर को झकझोर करने वाली बताया। आरोपितों को शीघ्र फांसी की सजा देकर मासूम को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने की मांग की। ज्ञापन का वाचन अल्ताफ गौरी ने किया। मंदसौर मोबाइल एसोसिएशन अध्यक्ष अय्यूब खान, सचिव प्रदीप मलकानी, उपाध्यक्ष राजेश (चंचल) आचार्य, कोषाध्यक्ष सचिन पोरवाल, अभिषेक गुप्ता, धर्मेंद्र रांका आदि उपस्थित थे। बाक्स

पीड़िता को दी जाए 1 करोड़ की आर्थिक सहायता
श्रीराम युवा सेना व हिंदू महासभा ने पीड़ित बालिका के भविष्य के लिए एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता परिजन को देने एवं शहर में बहनों की सुरक्षा देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन कलेक्टोरेट परिसर में नायब तहसील तेजकरण वर्मा को सौंपा। ज्ञापन का वाचन श्रीराम युवा सेना अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने किया। श्रीराम युवा सेना व हिंदू महासभा ने मांग की कि शहर के स्कूल, कॉलेज के आसपास घूमने वाले असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई कर उन्हें दंडित किया जाए। संगठन मंत्री ललित माली, शुभम पोरवाल, संदीप लक्षकार, राजेश माली, यशवंत, रघुनंदन उपाध्याय, अर्पित जैन, रवि माली, सोनू माली, कुंदन माली सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
छात्राओं ने निकाली रैली
सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को फांसी की सजा की मांग को लेकर मंगलवार को श्री सिद्घि विनायक साइंस एकेडमी द्वारा मंगलवार को छात्र छात्राओं ने गांव में मौन रैली निकाली, मौन रैली स्कूल से प्रारंभ हुई। जो गांव के बस स्टैंड होती हुई गांव के प्रमुख मार्गों से होती हुई फिर विद्यालय पहुंची। मौन रैली में छात्र फांसी दो फांसी दो। आरोपियों को फांसी दो की तख्तियां लेकर चल रहे थे। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने प्रशासन से दोषी दोनों आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। संचालक श्याममोहन शर्मा, संजय शर्मा, अखिलेश सेंगर, अंशु शर्मा सहित विद्यालय के शिक्षक उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds