October 15, 2024

सोमवार को जिले के 6 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ होकर पहुंचे अपने घर ,अब केवल 4 पॉजिटिव शेष:देखिये वीडियो

रतलाम,11 मई (इ खबरटुडे)।रतलाम जिले के कोरोना पॉजिटिव मरीजों की स्थिति अब सामान्य हो रही है। इस दौरान सोमवार दोपहर जिले के 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे। वही जिले में केवल 4 पॉजिटिव मरीज ही शेष है,जिंनकी स्थिति भी सामान्य है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को जिले के 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी गई। डिस्चार्ज किए गए 6 मरीजों की बिदाई के दौरान डॉक्टरों की टीम ,नर्सिंग स्टाफ,मेडिकल स्टाफ समेत कई अधिकारी मौजूद रहे । डिस्चार्ज किये गए मरीज ,जावरा रोड,दानीपूरा,शिव नगर के रहवासी है ।जिनमे 4 पुरुष और 02 महिला शामिल है।

बिदाई के दौरान जावरा रोड निवासी 25 वर्षीय महिला ने बताया कि जांच की रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर मानसिक रूप से काफी तनाव हुआ किंतु मेडिकल कालेज के चिकित्‍सकों ने उनका मनोबल बढ़ाया और आत्‍मविश्‍वास के बल पर उन्‍होने इस समय धैर्य बनाए रखा और लंबे समय तक मेडिकल कालेज में भर्ती रहे।

डिस्चार्ज किये गये मरीजों के बाद अब जिले में केवल 4 कोरोना संक्रमित मरीज शेष है। जिनकी स्थिति वर्तमान में सामान्य बताई जा रही है। कलेक्‍टर रुचिका चौहान और एसपी गौरव तिवारी एवं विभागीय अधिकारी, कमचारियों की उपस्थिति में डिस्चार्ज किए 6 मरीजों को सम्‍मान के साथ विदा किया गया। वे अपने परिवारजनों के बीच जाकर खुश हो गए । सभी लोगो ने शासन, प्रशासन और अस्‍पताल के चिकित्‍सकों और स्‍टाफ को धन्‍यवाद दिया ।

You may have missed