September 23, 2024

थाने से कुछ दूरी पर मोबाइल शॉप से लाखों रुपए मूल्य के मोबाइल चोरी कर ले गए बदमाश

रतलाम,10 फरवरी (इ खबरटुडे)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश दो बत्ती क्षेत्र में स्टेशन रोड थाने से कुछ दूरी पर एवं यातायात थाने के सामने स्थित एक मोबाइल की दुकान का शटर उचकाकर वहां से लगभग 10-12 लाख रुपए किमत के मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की।

जानकारी के अनुसार नेहरू स्टेडियम मार्केट में स्थित सिटी मोबाइल शॉप पर शुक्रवार-शनिवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार अल सुबह पास स्थित चाय-नाश्ता दुकान संचालक राधेश्याम दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने सिटी मोबाइल शॉप की दुकान का शटर उचका हुआ देखा और उन्होंने दुकान संचालक हर्ष सिंघल को चोरी की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही हर्ष सिंघल दुकान पर पहुंचे।
दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान खाली हो चुकी थी। मामले की जानकारी मिलने पर स्टेशन रोड पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर फरियादी हर्ष की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। बदमाश करीब 100 मोबाइल फोन चोरी कर ले गए।चोरी गए मोबाइल की किमत 10 से 12 लाख रुपए बताई जा रही है। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में थाने के पास ही चोरी का यह पहला मामला नहीं है ,पूर्व में भी थाने के सामने स्थित एक मोबाइल दुकान से बदमाश लाखों रुपए मूल्य के मोबाइल चोरी कर ले गए थे।

You may have missed