October 6, 2024

गाडी खडी करने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद,आठ घायल,एक की मौत

रतलाम,5 फरवरी (इ खबर टुडे)। शहर के ब्राम्हणों के वास इलाके में बीती मध्यरात्रि को मोहल्ले में से तेज गति से गाडी निकालने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जहां आठ लोग घायल हो गए,वहीं इस घटनाक्रम के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने दोनो पक्षों के कुल 15 नामजद लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किए है। एक व्यक्ति की मौत के मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,ब्राम्हणों का वास मोहल्ले में बीती रात करीब एक बजे, तेज गति से गाडी निकालने की बात को लेकर सौरभ पिता भरत ओझा का बरगुण्डों का वास निवासी सौरभ पिता विनोद कुमार बरगुण्डा से विवाद हो गया। देखते ही देखते इस विवाद ने उग्र रुप ले लिया और यह दो पक्षों के संघर्ष में बदल गया। झगडे की आवाज सुनकर अपने घर से बाहर निकले भरत ओझा 52 नि.ब्राम्हणों का वास ने जैसे ही अपने पुत्र सौरभ को पिटते देखा,वे अचेत हो गए और उनकी मौत हो गई। इस विवाद में दोनों पक्षों के कुल आठ लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पुलिस थाना माणकचौक पर इस विवाद के दोनो पक्षों के विरुध्द हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में कुल 15 लोगों के विरुध्द आपराधिक प्रकरण दर्ज किए गए हैं। पहला प्रकरण फरियादी सौरभ पिता भरत ओझा 25 नि.ब्राम्हणों का वास की रिपोर्ट पर सौरभ पिता विनोद कुमार वर्मा,राहूल पांचाल,प्रथम सोलंकी,रोहित राठौड,अंकित निकालजे,रोहित वर्मा,अंकित वर्मा,शुभम डागर तथा दस पन्द्रह अज्ञात व्यक्तियों के विरुध्द हत्या के प्रयास और बलवा के आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। इसी तरह दूसरा प्रकरण फरियादी सौरभ पिता विनोद वर्मा 16 नि.बरगुण्डों का वास की रिपोर्ट पर सौरभ ओझा,रोहित तिवारी,वैभव व्यास,माधव व्यास,विजय व्यास तथा अन्य दो अज्ञात व्यक्तियों के विरुध्द हत्या के प्रयास और अजाजजा एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
घटना के दौरान मृत हुए भरत ओझा 52 की मृत्यु के मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक की मौत किस कारण से हुए है इसकी जांच की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds