April 25, 2024

बदनावर नप अध्यक्ष सहित 21 को जुआ खेलते पकड़ा, टीआई निलंबित

उज्जैन-भाटपचलाना ,11 जनवरी (इ खबरटुडे)। भाटपचलाना के बालोदालक्खा गांव के एक घर में बदनावर के नगर परिषद अध्यक्ष व कांग्रेस नेता अभिषेक मोदी उर्फ टल्ला सहित 21 लोगों को जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया। मौके से 1 लाख 61 हजार रुपए व प्लास्टिक के टोकन बरामद किए गए। आरोपी यहां लंबे समय से जुआ अड्डा संचालित कर रहे थे।

एसपी सचित अतुलकर को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बुधवार रात 12 बजे कार्रवाई की गई। मामले में भाटपचलाना टीआई अमित भाबोर को निलंबित कर दिया गया है। एसपी के अनुसार नगर परिषद अध्यक्ष अभिषेक द्वारा अपना नाम कमल लिखवाने की जानकारी भी सामने आई है। इसकी जांच करा रहे हैं।

एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि बुधवार शाम को एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम बालोदालक्खा में संजय पांचाल के घर में लंबे समय से जुआ चल रहा है। यहां टोकन सिस्टम से जुआं खेला जा रहा है। इस पर बुधवार रात को ही सायबर सेल प्रभारी दीपिका शिंदे के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई के लिए भेजा गया था।

पुलिस ने छापा मारा तो वहां जुआ खेलते हुए बदनावर नगर परिषद अध्यक्ष अभिषेक उर्फ कमल उर्फ टल्ला पिता सुभाषचंद्र निवासी बदनावर, सलीम पिता मोहम्मद खां निवासी ग्राम खामरिया खाचरौद, कांतिलाल पिता राजाराम धाकड़ निवासी बागरोड रतलाम, इरफान खान निवासी मदारगेट उज्जैन, असलम पिता अनवर खान निवासी शेरानीपुरा बदनावर, कलीम पिता अल्लाबख्श निवासी मावा बाजार उज्जैन, युसूफ निवासी बदनावर, केवलराम, रमेश पिता गंगाराम, सरफराज अली, संजय पिता बाबूलाल, ललित, शकील, शाहिद, राजेश, बाबूसिंह, वहीद शाह, बाबू खां, परमानंद, किशोरदास व राहुल बंजारा निवासी सतरूंडा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 1.61 लाख रुपए जब्त किए है।

टीआई सस्पेंड, जांच बैठाई
थाना क्षेत्र में इतने बड़े पैमाने पर जुआ खेलने के मामले में एसपी अतुलकर ने भाटपचलाना टीआई अमित भाबोर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके अलावा मामले की जांच भी करवाई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने पर संबंधित क्षेत्र के बीट प्रभारी के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

सायबर प्रभारी दीपिका शिंदे ने बताया कि संजय पांचाल के घर के दो कमरों में जुआ संचालित किया जा रहा है। यहां जुआरियों को रुपए के बदले टोकन दिए जाते थे। इसके बाद वे जुआ खेलते। सभी को गिरफ्तार कर जुआ एक्ट के अलावा धारा 151 के तहत भी कार्रवाई की गई। सभी को बड़नगर कोर्ट ने जमानत पर छोड़ा है।

गलत नाम लिखवाया तो कार्रवाई
बदनावर नगर परिषद अध्यक्ष अभिषेक मोदी द्वारा पुलिस कार्रवाई के दौरान अपना नाम कमल लिखवाने की बात सामने आई है। जांच के निर्देश दिए हैं। अभिषेक के पहचानपत्रों की जांच की जाएगी। अगर जानबूझकर गलत नाम लिखवाया गया है तो फिर कार्रवाई की जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds