April 26, 2024

चिंता न करें, सरकार हर घड़ी आपके साथ है-मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पिपल्या मण्डी में मृतकों के जीवनों को दी सांत्वना

मंदसौर,14 जून (इ खबरटुडे)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज दोपहर ढाई बजे पिपल्या मंडी पहुँचकर यहाँ कतिपय तत्वों द्वारा 6 जून 17 को उपद्रव कर जलाई गई दुकानों और मकानों के पीड़ितों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने सांत्वना देते हुए कहा कि वे कदापि चिंता न करें। सरकार हर घड़ी पीड़ितों के साथ है। सभी को समुचित मुआवजा दिलवाया जायेगा। पिपल्यामंडी पहुँचकर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सबसे पहले अनिल पिता भंवरलाल जैन की जली हुई कॉस्मेटिक्स की दुकान का मुआयना किया।

अनिल ने बताया कि 6 जून को उनके काफी समझाने के बावजूद भी उपद्रवियों ने उनकी दुकान, मकान और अगरबत्ती के गोदाम में दो बार आगजनी की। उन्हें काफी नुकसान हुआ और अब वह बेरोजगार हो गया है। इसके पश्चात पिपल्यामंडी के ही सिलेक्शन सेन्टर नामक दुकान में जाकर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दुकान स्वामी को सांत्वना दी। दुकान स्वामी ने बताया कि उनकी कपड़े की दुकान में आगजनी से लाखों रूपय़ों का नुकसान हुआ है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान मुख्य बाजार स्थित एक दुकान में भी गये और पीड़ित दुकानदार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने पिपल्यामंडी से मनासा रोड स्थित पोरवाल मोटर्स का भी मुआयना किया। दुकान के प्रोपराइईटर प्रवीण पिता कैलाश फरक्या ने बताया कि आगजनी से उनके शोरूम का काफी नुकसान हुआ है। मुख्यमंत्री ने प्रवीण को सांत्वना दी और समुचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया।

स्वर्गीय कमलेश जैन के परिजन से भी मिले मुख्यमंत्री श्री चौहान
पिपल्यामंडी प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान नगर के पत्रकार स्वर्गीय कमलेश जैन के परिजन से भी मिले। उन्होंने स्वर्गीय कमलेश की माता श्रीमती तारादेवी, अनुज मनीष जैन और अन्य परिजन से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली। उन्होंने अपनी संवेदनाएँ व्यक्त कर कहा कि स्वर्गीय कमलेश के हत्यारों को जल्द ही कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेगी। इस मौके पर लोकसभा सांसद सुधीर गुप्ता, मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा, श्री देवीलाल धाकड़, जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष मदनलाल राठौर एवं अन्य जन-प्रतिनिधि उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds