अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

भारतीय रेलवे में 21 रेल मण्डलों में नए डीआरएम

जान थामस रतलाम,शैलेन्द्र कुमार मुंबई सेंट्रल के डीआरएम बने
नई दिल्ली,20 जुलाई (इ खबरटुडे)। भारतीय रेलवे ने 21 रेल मण्डलों में नए  मण्डल रेल प्रबन्धकों की पदस्थापनाएं की है।  रतलाम रेल मण्डल में जान थामस को डीआरएम बनाया गया है। डीआरएम लोकेश नारायण को रतलाम से स्थानान्तरित कर दिया गया है। शैलेन्द्र कुमार को रतलाम डीआरएम के स्थान पर मुंबई  सेन्ट्रल का डीआरएम बनाया गया है। उनके रतलाम आने की चर्चाएं थी किन्तु आखरी समय में उनका स्थान बदल दिया गया।
रेलवे के अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम मण्डल रेल प्रबन्धक लोकेश कुमार को स्थानान्तरित कर दिया गया है। उनके स्थान पर सदर्न रेलवे (दक्षिण रेलवे) से जॉन थामस को रतलाम डीआरएम नियुक्त किया गया है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक रतलाम डीआरएम के लिए शैलेन्द्र कुमार का नाम तय था किन्तु अन्तिम समय में परिवर्तन करते हुए शैलेन्द्र कुमार को मुंबई सेन्ट्रल की जिम्मेदारी सौंप दी गई। रेलवे सूत्रों से मिल रहे संकेतों के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में फिर से परिवर्तन हो सकते है।
रेलवे में हुए स्थानान्तरणों की सूचि नीचे देखिए-transfer list 1trnsfer list 2

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo