April 30, 2024

मम्मी पापा आप वोट देने जरुर जाए,तेग बहादुर स्कूल के 300 बच्चों ने अपने पालकों को लिखी पाती

रतलाम,25 अप्रैल(इ खबर टुडे)। मम्मी पापा आप 19 मई को अपना वोट देने जरूर जाएं जितना ज्यादा मतदान होगा उतनी ही अच्छी सरकार बनती है। रतलाम के सैलाना रोड स्थित गुरु तेग बहादुर एकेडमी के बच्चों ने यह अपील अपने मम्मी-पापा को लिखे पत्रों में की। 25 अप्रैल को जिलेभर में स्कूलों के बच्चों द्वारा लोकसभा निर्वाचन में मतदान का आग्रह करते हुए अपने माता-पिता को पाती लिखी गई। श्री गुरु तेग बहादुर स्कूल में लगभग 300 बच्चों द्वारा यह पाती लिखी गई। इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान तथा जिला पंचायत के सीईओ सोमेश मिश्रा द्वारा भी स्कूल पहुंचकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया।

श्रेष्ठ पत्र लिखने वाले बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया। प्रथम पुरस्कार कक्षा सातवीं की बालिका वंशिका बोरासी को दिया गया। द्वितीय पुरस्कार कक्षा 5 वीं की बालिका ध्रुवी जोशी तथा तृतीय पुरस्कार कक्षा छठी के बालक पवित्र वाधवा को मिला।

कलेक्टर श्रीमती चौहान ने इस अवसर पर बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा निर्वाचन के अवसर पर आगामी 19 मई को आपके माता-पिता एवं सभी पात्र मतदाता रिश्तेदारों को अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए आग्रह करें। सीईओ जिला पंचायत सोमेश मिश्रा ने भी बच्चों से आग्रह किया कि वह अपने पालक तथा परिचित रिश्तेदारों को मताधिकार का उपयोग करने के लिए बताएं। इस दौरान डीपीसी आर.के. त्रिपाठी, सहायक संचालक महिला बाल विकास सुश्री अंकिता पंड्या, स्कूल प्राचार्य डॉ. रेखा शास्त्री तथा विद्यालय स्टाफ उपस्थित था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds