May 10, 2024

प्रथम चरण की मतगणना 4 दिसम्बर को

मतगणना के लिए रिटर्निंग एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी की नियुक्ति

रतलाम  1 दिसम्बर(इ खबरटुडे)। नगरीय निकाय निर्वाचन-2014 के तहत प्रथम चरण में संपन्न मतदान प्रक्रिया के उपरांत मतगणना का कार्य 4 दिसम्बर को संबंधित नगरीय निकाय क्षेत्र में प्रात: 9 बजे से होगा। नगर पालिक निगम रतलाम के लिए मतगणना शासकीय कन्या महाविद्यालय रतलाम में होगी। मतगणना कार्य के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा.संजय गोयल ने रिटर्निंग एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी की नियुक्ति की।
निर्वाचन कर्तव्य मतपत्रों की गणना के लिए रिटर्निंग अधिकारी कलेक्टर डा.संजय गोयल होंगे। वार्ड क्रमांक एक से आठ के लिए अपर कलेक्टर कैलाश वानखेडे, वार्ड क्रमांक 9 से 16 के लिए अपर कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  हरजिन्दरसिंह, वार्ड क्रमांक 17 से 24 के लिए अनुविभागीय अधिकारी रतलाम ग्रामीण अवधेश शर्मा, वार्ड क्रमांक 25से 33 के लिए अनुविभागीय अधिकारी रतलामशहर  सुनील झा, वार्ड क्रमांक 34 से 41 के लिए तहसीलदार श्रीमती रश्मि श्रीवास्तव, वार्ड क्रमांक 42 से 49 के लिए तहसीलदार सुश्री देवंती परते को दायित्व सौंपा गया है।

मास्टर ट्रेनर नियुक्त

    मतगणना के दौरान कन्ट्रोल यूनिट संचालन कार्य व्यवस्थित संपादित करने के उद्देश्य से सहायक रिटर्निंग अधिकारियों के सहयोग के लिए तीन मास्टर ट्रेनर नियुक्त किए गए है। प्राचार्य कला एवं विज्ञान महाविद्यालय डा.विक्रम दत्ता,प्राध्यापक कन्या महाविद्यालय डा.आर.के.कटारे एवं डा.सुरेश कटारिया को नियुक्त किया गया है।

कक्ष प्रभारियों की नियुक्ति

    मतगणना कार्य के लिए निर्धारित कक्षों में नियत समय पर गणना प्रारंभ करवाने एवं समय पर कन्ट्रोल यूनिट गणना टेबल पर उपलब्ध कराने तथा प्रत्येक राउण्ड के परिणाम की उद्धोषणा तथा गणना परिणाम पत्रक सारणीकरण्ा कक्ष में भिजवाने के लिए अधिकारियों को मतगणना कक्ष का दायित्व सौंपा गया है। सी.एल.पासी कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास को क़क्ष क्रमांक तीन,श्रीमती मधु गुप्ता सहायक आयुक्त आदिवासी विकास को कक्ष क्रमांक पांच, संतोष साल्वे कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी को कक्ष क्रमांक 6, राजेन्द्र सक्सेना सहायक परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केन्द्र को कक्ष क्रमांक 28,राजेन्द्र प्रसाद चतुर्वेदी सहायक यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा को कक्ष क्रमांक 31तथा  रणवीरसिंह तोमर महाप्रबंधक ग्रामीण सडक विकास प्राधिकरण को कक्ष क्रमांक 32 का प्रभारी नियुक्त किया है।

कन्ट्रोल रूम स्थापित

    मतगणना स्थल शासकीय कन्या महाविद्यालय पर कन्ट्रोल रूम की स्थापना कर प्रभारी श्री पंकज जैन मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को नियुक्त किया गया है। मतगणना स्थल के कन्ट्रोल रूम का दूरभाष क्रमांक 07412270417 होगा।

सीलिंग कार्य के प्रभारी नियुक्त

    कलेक्टर डा.संजय गोयल ने शासकीय कन्या महाविद्यालय रतलाम में चार दिसम्बर को होने वाली मतगणना कार्य के लिए स्ट्रांगरूम से कन्ट्रोल यूनिट तथा मतपत्र लेखा मतगणना कक्ष में पहुंचाने तथा गणना उपरांत कन्ट्रोल यूनिट डीएमएम सीलिंग कार्य के लिए सीलिंग कक्ष में पहुंचाने के लिए प्रभारी अधिकारियों एवं सहयोगी कर्मचारियों की नियुक्ति की है। इस कार्य के लिए राजस्व निरीक्षक चन्द्रकुमार यति,ताराचंद जैन,  दुर्बेन्द्रसिंह गोयल, गुलाबसिंह परिहार,पटवारी चन्द्रशेखर गौड, बद्रीदास बैरागी,  संतोष राठौर,श्री संजय कुशवाह, प्रफुल्ल जान को नियुक्त किया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds