May 8, 2024

नौ बच्चों को कुचलने वाले भाजपा नेता मनोज बैठा ने किया सरेंडर

नई दिल्ली,28 फरवरी (इ खबरटुडे)। बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे में मारे गए 9 बच्चों के मुख्य आरोपी मनोज बैठा ने आखिरकार सरेंडर कर ही दिया है। लेकिन मनोज बैठा के सरेंडर करने के बाद ही उन्हे अस्पताल में फिलहाल भर्ती कराया गया है क्योंकि मुजफ्फपुर हिट एंड रन केस में मनोज बैठा के भी घायल होने की खबर सामने आई थी। मनोज बैठा को पहले इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया।आरोपी मनोज बैठा को बीजेपी ने अपनी पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। सीतामढ़ी जिला बीजेपी अध्यक्ष श्री सुबोध कुमार सिंह ने मनोज बैठा को करीब 6 वर्ष के लिए अपनी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इस कार्रवाई की जानकारी बिहार बीजेपी अध्यक्ष श्री नित्यानंद राय को भी दी गई है।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले में सत्तारूढ़ जेडीयू-भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया था।मुजफ्फरपुर के अस्पताल जाकर पीड़ित परिवारों और घायलों से मुलाकात करने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव जदयू सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जमकर आड़े हाथ लिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री प्रदेश की कानून व्यवस्था को बनाए रखने में नाकाम रहने का आरोप लगाया था।

बता दें कि शनिवार को सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के बीच एनएच 77 पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था। इसमें 9 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बीजेपी नेता मनोज बैठा अपनी बोलेरो गाड़ी से उस वक्त सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आ रहे थे। इस दौरान मीनापुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में उनकी गाड़ी ने पहले तो एक महिला और पुरुष को टक्कर मारी फिर वह से भागने के चलते उनकी गाड़ी ने सड़क किनारे बच्चों को ही कुचल दिया। उस वक्त बच्चे अपने स्कूल से घर लौट रहे थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds