May 3, 2024

जावरा भाजपा में बगावत के संकेत

पाण्डेय विरोधी नेताओं की बैठक,बदलाव को जरुरी बताया नेताओं ने

रतलाम,26 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा में भाजपा टिकट को लेकर भारी महाभारत मचने की संभावना है। समाचार माध्यमों में जावरा से डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय को टिकट दिए जाने से भडके पाण्डेय विरोधी नेताओं की एक बैठक आज संपन्ना हुई। बैठक में मौजूद नेताओं ने बेहद तीखे तेवर बताते हुए हाईकमान को सीधे सीधे यह संदेश देने की कोशिश की,कि यदि पार्टी ने इस बार बदलाव नहीं किया तो जावरा में खुली बगावत की जाएगी।

नाराजगी चरम पर

जावरा के पूर्व विधायक डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय को लेकर नाराजगी अब चरम पर जा पंहुची है। पाण्डेय विरोधी नेताओं ने आज कुशाभाऊ ठाकरे विचार मंच के बैनर तले खाचरौद रोड स्थित साई रिसोर्ट पर बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में जावरा विधानसभा क्षेत्र के तमाम बडे नेता मौजूद थे। सांध्य भोजन के साथ हुई इस बैठक में पांच सौ से ज्यादा लोग शामिल हुए।

बदलाव जरुरी,वरना बगावत

बैठक के दौरान प्रमुख रुप से पूर्व विधायक रुघनाथ सिंह आंजना,पूर्व जिलाध्यक्ष प्रहलाद पोरवाल और भेरुलाल पाटीदार आदि ने भाषण दिए। वक्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि जावरा विधानसभा सीट पर अब बदलाव जरुरी है। इस क्षेत्र में भाजपा पिछले तीन चुनाव लगातार हारी है। इनमें एक संसदीय चुनाव था,जबकि दो बार राजेन्द्र पाण्डेय विधानसभा का चुनाव हारे है। ये हार पार्टी की नहीं थी,बल्कि एक परिवार की हार थी। पिछले विधानसभा चुनाव में तो प्रदेश में भाजपा की लहर के बावजूद डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय की वजह से हार का मुंह देखना पडा था। नेताओं ने साफ कहा कि यदि इस बार पार्टी ने बदलाव नहीं किया तो जावरा में बगावत होगी।

ये थे मौजूद

जावरा में हुई इस बैठक में भेरुलाल पाटीदार,रुघनाथ सिंह आंजना,प्रहलाद पोरवाल के अलावा जनपद अध्यक्ष पति  जिलीप शाकल्य,पिपलौदा जनपद अध्यक्ष रतनलाल लाकड, पूर्व मंत्री हिम्मत कोठारी के भतीजे प्रकाश कोठारी, मजदूर संघ के नेता कान्हसिंह चौहान,युवा नेता पिंकेश मेहरा समेत भाजपा,विहिप,बजरंग दल इत्यादि अनेक संगठनों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

और भी होंगी बैठके

उल्लेखनीय है कि जावरा के बागी नेता इससे पहले भी कुशाभाऊ ठाकरे विचार मंच के नाम पर इस प्रकार की बैठकें कर चुके है। सूत्रों का कहना है कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में इस प्रकार की और भी बैठके की जाएगी। अगली बैठक पिपलौदा में आयोजित किए जाने की संभावना है।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds