May 3, 2024

घटिया जनपद अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा,17 सदस्यों ने जिपं सीईओ को की शिकायत

उज्जैन 24 अगस्त(इ खबरटुडे)।घटिया जनपद पंचातय के 23 जनपद सदस्यों में से 17 सदस्यों ने घटिया विधायक सतीश मालवीय के भाई जनपद अध्यक्ष रमेश मालवीय पर मनमानी, भ्रष्टाचार जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत लोकायुक्त एवं इओडब्ल्यू में करने की बात कहते हुए कार्यवाही नही होने पर सामुहिक रूप से इस्तीफा देने की बात कहीं है। वहीं कलेक्टर कार्यालय पर धरना प्रदर्शन भी करेंगे।

घटिया जनपद अध्यक्ष रमेशचंद्र मालवीय पर जनपद के 23 सदस्यों में से लगभग 17 से सदस्यों ने गंभीर आरोप लगाते हुए विगत दिनों जिपं कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाद भी कोई कार्यवाही नही होने से नाराज जनपद सदस्य बुधवार को जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और जिपं सीईओ रूचिका चौहान से मुलाकात कर उन्हें बताया कि किस प्रकार जनपद अध्यक्ष रमेशचंद्र मालवीय नियम विरूद्ध कार्य करने, अनियमितताएं बरतते हुए जमकर भ्रष्टाचार कर रहे है। सीईओ ने इस पूरे मामले में जांच का आश्वास दिया है।
12 भाजपा के 5 कांग्रेसी
विधायक भाजपा के जनपद पर भाजपा का कब्जा लेकिन उसके बाद भी भाजपा जनपद सदस्यों का नाराज होना कहीं न कहीं जनपद अध्यक्ष की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है। जो 17 जनपद सदस्यों ने शिकायत की है, उसमें 12 सदस्य भाजपा और 5 कांग्रेस से निर्वाचित होकर आए है। शिकायतकार्ताओं में नवेली की कैलाशबाई, सिपावरा की विद्याबाई, पानबिहार के पूनमचंद, सारौला के पदमसिंह, अम्बोदिया के रामसिंह, कालियादेह  के इकरार पटेल, केशरपुर की समकुंवर, बिहारिया की लीलाबाई, रणाहेड़ा के किशनसिंह, जैथल की पवित्राबाई, विरमखेडी के बाबूलाल, जलवा के लौकेंद्रसिंह, कलेसर की गंगाबाई, बिछड़ौद की कांताकुंवर बाई और रूद्राहेड़ा की सुगनबाई शामिल थी।
नही तो सीएम से करेंगे शिकायत
जनपद सदस्य रामसिंह सोलंकी, इकरार पटेल, पदमसिंह, पूनमचंद ने सीईओ को बताया कि मालवीय के कार्यकाल में हुए अभी तक सभी कार्यो की जांच करवाई जाए, नही तो हम लोग कलेक्टर कार्यालय पर धरना देंगे अगर फिर भी कोई कार्यवाही नही हुई तो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान तक मामले को ले जाएंगे। वहीं नाराज जनपद सदस्यों ने भ्रष्टाचार और पद का दुरूपयोग करते हुए किए गए कार्र्याें की एक शिकायत लोकायुक्त एवं इओडब्ल्यू में भी करने की बात कहीं है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds