April 29, 2024

कलेक्टोरेट कार्यालय में दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया पटवारी वीरेन्द्र सिंह सोलंकी:देखिए वीडियो

रतलाम,6 जुलाई (इ खबरटुडे)। कलेक्टोरेट भवन के भीतर दस हजार रु. की रिश्वत लेते शहर पटवारी वीरेन्द्र सिंह सोलंकी को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया। भ्रष्ट पटवारी ने जमीन बंटवारे और नई पावती बनाने के लिए रिश्वत मांगी थी।


अधिकारिक सूत्रों के अनुसार,फरियादी सोहेल खान पिता सरवर खान नि.मिल्लत नगर उंकाला रोड के दादा जी के नाम पर जमात खाने के पास करीब पांच बीघा जमीन थी। उक्त जमीन का सोहेल और उसके छह भाईयों में बंटवारा हुआ था। बंटवारे के बाद सभी भाईयों की अलग अलग पावतियां बनवानी थी। अलग अलग पावतियां बनाने के लिए पटवारी वीरेन्द्र सिंह सोलंकी ने प्रत्येक पावती के लिए बीस हजार रु. की मांग की थी। फरियादी सोहेल ने अपनी पावती के लिए जब बात की तो पटवारी ने दस हजार में पावती बना देने की बात कही। फरियादी सोहेल ने तीन जुलाई को मामले की शिकायत लोकायुक्त पुलिस को की थी।

सोहेल की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने आज योजनाबध्द तरीके से सोहेल को रिश्वत की रकम लेकर भेजा। सोहेल कलेक्टोरेट स्थित पटवारी वीरेन्द्र सिंह की टेबल पर पंहुचा और उसने दस हजार रु.पटवारी को सौंपे। जैसे ही रिश्वत की रकम पटवारी को दी गई,लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा।

कलेक्टोरेट परिसर के भीतर हुई इस घटना से पूरे कलेक्टोरेट में हडकंप सा मच गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds