October 6, 2024

रतलाम / सड़क निर्माणस्थल से ट्रैक्टर -टैंकर और रोड रोलर की बैटरी चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार ,एक अन्य फ़रार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रतलाम ,08 जुलाई (इ खबर टुडे )। 03 जुलाई की रात संत रविदास चौक से झाबुआ रोड करमदी के बीच सड़क निर्माण के कार्य में लगे ट्रैक्टर और टैंकर अज्ञात बदमाश द्वारा चोरी कर लिए गए थे। वही घटनास्थल पर खड़े रोड रोलर की बैटरी भी गायब थी। जिसके बाद फरियादी द्वारा माणकचौक थाने पर चोरी की वारदात की सुचना दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी रूपेश पिरोदिया ने 3 जुलाई को थाना माणकचौक पर सूचना दी की संत रविदास चौक से झाबुआ रोड करमदी तक चल रहे रोड निर्माण कार्य में लगे आयशर कंपनी के ट्रैक्टर और टैंकर के साथ शाम को करमदी रोड पर खड़ा किया था । ट्रैक्टर के पास एक रोड रोलर भी खड़ा था। सुबह 6 बजे उक्त स्थान पर जाकर देखा तो मेरा ट्रैक्टर और टैंकर गायब हो गया है, तथा पास में खड़े रोड रोलर की बैटरी भी गायब है। कोई अज्ञात व्यक्ति ट्रैक्टर मय टैंकर के रोलर की बैटरी लगाकर चुरा कर ले गया। उक्त मामले की सूचना निलने पर माणकचौक पुलिस ने प्रकरण दर्ज कार्यवाही शुरू की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा चोरी गये ट्रेक्टर व पानी के टेंकर की रतलाम शहर एवं आस पास के गाँवो मे तलाशी शुरू की गई | इस दौरान पुलिस ने मुखबीर सूचना के आधार पर संदीग्ध विनोद पिता मांगीलाल गरवाल उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम घटालिया (सादेड़ा) की तलाश कर सख्ती से पूछताछ करने पर रतलाम करमंदी रोड़ रतलाम ट्रेक्टर मय पानी टेंकर व रोलर की बेट्री अपने साथी राहुल के साथ चोरी करना स्वीकार किया।

पुलिस ने आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर चोरी किए ट्रैक्टर के बारे पूछताछ करने पर ट्रेक्टर व पानी के टेंकर को लेकर मोरवनी स्टेशन के पास रावटी रोड़ गिट्टी के ढेर के पास बेचने से पहले छुपाकर रखना बताया । पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रेक्टर व पानी के टेंकर किमती लगभग 5 लाख 50 हजार रुपये की बरामद किया गया है। उक्त मामले में आरोपी का साथी राहुल पिता कैलाश गरवाल जाति भील निवासी ग्राम घटालिया (सादेडा ) थाना रावटी फ़रार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds