October 7, 2024

बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर विधवा से सामूहिक दुष्कर्म

शिवपुरी,16 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। बदरवास थानां अतर्गत ग्राम पिपरौदा के जंगल में दो भाइयों ने एक विधवा महिला के बेटे की कनपटी पर कट्टा अड़ाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 35 वर्षीय विधवा महिला का बेटा रोजाना की तरह रविवार को मवेशी चराने के लिए जंगल में गया था। पीड़िता बेटे को खाना देने के लिए गई थी, तभी रास्ते में सिद्ध स्थान के पास उसे पिपरौदा निवासी दो भाई भास्कर गुर्जर और भगवान सिंह गुर्जर मिले। दोनों ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे।

पीड़िता के अनुसार जब वह चिल्लाई तो उसका बेटा उसकी आवाज सुनकर वहां आ गया। बेटे ने विरोध किया तो आरोपी भास्कर गुर्जर ने उसकी कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पीड़िता को भगवान सिंह गुर्जर जंगल में ले गया व उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता के अनुसार इसके बाद भगवान गुर्जर ने बेटे की गर्दन पर कुल्हाड़ी रख दी व भास्कर गुर्जर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds