October 8, 2024

रतलाम में “सर तन से जुदा” के नारे लगाने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई – गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा : देखिए वीडियो

भोपाल/रतलाम,11 अगस्त(इ खबर टुडे)। रतलाम में दीनदयाल अंतर्गत हाट की चौकी पुलिस चौकी के सामने एक समुदाय के लोगो ने प्रदर्शन कर ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाए जाने की घटना को प्रदेश शासन ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दो-टूक चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोग किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की ऐसे लोग यह समझ लें कि ये राजस्थान नहीं है और न ही यहां कांग्रेस की सरकार है। ये मध्य प्रदेश है और ऐसे आतंकी नारे लगाने वालों को चौबीस घंटे में पता चल जाएगा। संभल जाएं, नहीं तो क्या-क्या जुदा हो जाएगा, उनको समझ नहीं आएगा। एफआइआर दर्ज कर ली गई है। अपराधी चिह्नित हो गए हैं। जल्द ही वे पुलिस हिरासत में होंगे और एनएसए तक की कार्रवाई उन पर की जाएगी।

बता दे की बुधवार रात को किसी सोशल मीडिया यूजर द्वारा इस्लाम को लेकर कोई आपत्तिजनक पोस्ट लिखी गई थी। इससे आक्रोशित मुस्लिम समुदाय के लोग रात करीब 10 बजे भारी संख्या में दीनदयाल नगर थाना की हाट की चौकी पर एकत्रित हो गए थे। आक्रोशित भीड ने “सर तन से जुदा” जैसे भडकाऊ नारे भी लगाए। मुस्लिम समुदाय के घेराब की खबर मिलते ही इ खबर टुडे की टीम प्रदर्शन स्थल पर पहुंची।

इस दौरान टीम ने नारे लगाने वाले युवको के वीडियो बनाकर इ खबर टुडे के वेब पोर्टल पर भी लगाए गए थे, जो सोशल मीडिया पर भी जम कर वायरल हुए। वही सूचना मिलते ही तत्काल नवागत सीएसपी अभिनव कुमार वारंगे, माणक चौक एवं दीनदयाल नगर थानों के टीआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। प्रदर्शनकारी विवादित पोस्ट करने वाले के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन करीब दो घंटे चला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर गुरुवार को युवती को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया जहा से युवती को जेल भेजा गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds