October 6, 2024

CRIME NEWS: गैंगवार में चाकूबाजी का 10 हजार ईनामी बदमाश डोरेमान धराया,पुलिस को सोश्यल मिडिया पर पकडने की चुनौती दी थी

उज्जैन,08जनवरी(इ खबर टुडे)। पुलिस ने गैंगवार में चाकूबाजी करने वाले 10 हजार के ईनामी बदमाश डोरेमन को दबोच लिया है। चाकूबाजी के बाद फरार बदमाश के साथियों ने सोश्यल मि‍डिया पर पुलिस को चुनौती देते हुए लिखा था कि पकड सको तो पकड लों।

एएसपी अमरेंद्रसिंह के अनुसार बदमाश डोरेमन दुर्लभ कश्यप गैंग से संबंध है और इसने अपने एक साथी के साथ 29 दिसंबर21 को मंगलनाथ रोड पर एक कैफे के पास सरफराज नामक युवक को चाकू से कई वार कर प्राणघातक हमला किया था। सरफराज के संबंध भी दुर्लभ कश्यप के विरोधी शाहनवाज गैंग से सामने आए हैं।

हमले के बाद आरोपी फरार हो गया था। इस पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का ईनाम घोषित किया था। फरारी के दौरान ही सोश्यल मिडिया पर इसके साथियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए लिखा था कि पकड़ सको तो पकड़ लो। जीवाजीगंज पुलिस एवं सायबर सेल ने आरोपी को शुक्रवार देर शाम मुखबीर की सूचना पर खाक चौक से भैरवगढ जाते समय पकड़ा। पकडने के दौरान आरोपियों ने पुलिस का विरोध किया और भागने लगे इस दरमियान उन्हे चोंट आई है जिसका मेडिकल करवा कर उपचार दिया गया है। दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से डोरेमन पर 05 अपराध एवं उसके साथी पर03 अपराध दर्ज हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds