October 14, 2024

रतलाम :कंटेनमेंट क्षेत्र से निकल कर पूर्व विधायक पारस सकलेचा पहुंचे अधिकारियो की मीटिंग में ,प्रकरण दर्ज

रतलाम,18 अप्रैल (इ खबरटुडे)। रतलाम जिले में कोरोना के संक्रमण के चलते जहा पूरा प्रशासन आम जनता को सावधानी रखने की सलाह दे रह है। वही शहर के कुछ ऐसे बुद्धिजीवी भी है जो कोरोना के प्रकोप में भी अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए है। शनिवार की शाम को ऐसा ही एक घटनाक्रम सामने आया जहां शहर के पूर्व विधायक पारस सकलेचा अपने कंटेनमेंट हुए घर से बाहर निकल कर मेडिकल कॉलेज में आयोजित अधिकारियो की मीटिंग में पहुंच गये। मामले का खुलासा होने पूर्व विधायक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया।

माणक चौक थाने पर पदस्थ उप -निरीक्षक सचिन डावर से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को रतलाम मेडिकल कॉलेज में प्रशासनिक अधिकारियो द्वारा कोरोना को बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए मीटिंग का आयोजन किया था। इस दौरान शहर के पूर्व विधायक पारस सकलेचा शांति नगर स्थित अपने कंटेनमेंट हुए घर से निकल मेडिकल कॉलेज में आयोजित मीटिंग में पहुंच गये थे । इस दौरान मौके पर शहर के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पूर्व विधायक का घर कंटेनमेंट होने की जानकारी अधिकारियो को दी। जिसके बाद नायब तहसीलदार नवीन गर्ग ने माणक चौक थाने में पूर्व विधायक पारस सकलेचा के खिलाफ धारा 1 88 भादिव एवं 51बी आपदा प्रबंध अधिनियम 2005 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया।


जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक की पत्नी और बेटा कुछ दिन पूर्व कोरोना से संक्रमित हुए है। जिसके बाद स्वास्थ विभाग द्वारा उन्हें होम आइसोलेट कर पुरे घर को कंटेनमेंट कर दिया था। लेकिन परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के पहले ही पारस सकलेचा कंटेनमेंट क्षेत्र से बाहर निकल गये।

You may have missed