October 15, 2024

मां ने 8 महीने के मासूम की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन, बोली- मैंने तो बकरे को मारा है

अशोकनगर,18 जनवरी (इ खबर टुडे)। मध्य प्रदेश के अशोकनगर से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां के ग्राम चुरारी में एक महिला ने अपने ही चार माहीने के बच्चे की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक ये घटना शनिवार की है। महिला की मानसिक हालत भी ठीक नहीं बताई जा रही है। जब पुलिस को इस मामले की जानकारी लगी तो एसपी खुद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को गिरफ्तार किया।

पुलिस को जांच में पता चला है कि महिला कई दिनों से एक संत के प्रवचन सुनती रहती थी और उनसे ही प्रभावित थी। घर वालों ने पुलिस को बताया कि उसकी हरकतें कुछ दिन से सामान्य नजर नहीं आ रहीं थीं। वह अपने मोबाइल फोन के यू-ट्यूब पर ज्यादातर समय एक ही संत के प्रवचन सुनती रहती थी और इनको ही अपना भगवान मानती थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी रश्मि की शादी करीब दो साल पहले इंदौर में रहने वाले लक्ष्मण के साथ हुई थी और उसका एक ही बेटा था। ठाईमाहीने से रश्मि मायके में अपने आठ माहीने के बेटे के साथ रह रही थी। घर के सदस्य बाहर गए हुए थे, तभी शनिवार को दोपहर में इसने कुल्हाड़ी से अपने बेटे की गर्दन पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि घर के सदस्यों ने रश्मि से पूछा कि ऐसा क्यों कि या, तो उसने कहा कि मैंने तो बकरे को मारा है।

अशोकनगर के पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने कहा कि महिला ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह यू-ट्यूब पर प्रवचन सुनती रहती थी। इसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

You may have missed