October 15, 2024

रतलाम:मंदसौर जिले के व्यक्ति का चाकू से गोदा हुआ शव नामली में मिला

रतलाम,20 अगस्त (इ खबर टुडे)। जिले के नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदवासा के एक खेत में गुरुवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई ।सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम भदवासा में सड़क किनारे एक खेत में कुछ अंदर गुरुवार सुबह एक युवक की लाश पड़ी मिली। लाश को बकरी चराने वालों ने देखा और चौकीदार के माध्यम से पुलिस को सूचना कराई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र गिलदा ग्राम निवासी उदय सिंह पिता सूरज सिंह सिसौदिया के रूप में हुई है। मृतक की उम्र 50 से 55 बीच बताई जा रही है। मृतक के परिजन भी सूचना मिलने के बाद रतलाम पहुंच गये है।

सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण कर नामली पुलिस को जांच के लिए आवश्यक निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार युवक के गले पर रस्सी और पीठ पर भी घाव के निशान मिले हैं जिसके आधार पर युवक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

थोड़ी दूर पर मिली एक बाइक
मौके पर पहुंचे एसपी गौरव तिवारी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल के आसपास सर्चिंग भी की। जिसमें घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को एक बाइक मिली है ।पुलिस अब बाइक के मालिक का पता लगा रही है ।वहीं बाइक के आसपास चंदन के तीन चार पेड़ भी कटे मिले हैं। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कहीं यह चंदन चोरी से जुड़ा मामला तो नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

You may have missed